बदमाश मुकीम और मेराजुद्दीन की हत्या, पुलिस एनकाउंटर में बदमाश ठेर

कैदियों के बीच खून-खराबा होने से हड़कंप मच गया। इस बीच कई राउंड फायरिंग चली और रुक-रुक कर गोलियों की आवाज आने लगी।

0
1140
Crime News
कैदियों के बीच खून-खराबा होने से हड़कंप मच गया। इस बीच कई राउंड फायरिंग चली और रुक-रुक कर गोलियों की आवाज आने लगी।

Uttar Pradesh: चित्रकूट जेल में कैदियों के बीच खून-खराबा होने से हड़कंप मच (Crime News) गया। इस बीच कई राउंड फायरिंग चली और रुक-रुक कर गोलियों की आवाज आने लगी। फायरिंग में बदमाशों की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि जिसकी हत्या हुई है वो बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी था। 

हाथरस हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

वेस्ट यूपी का बदमाश (Crime News) था। हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। इस गोलीकांड में तीन लोगों के मौत हो गई हैं। जिसमे मुकीम काला, मेराजुद्दीन शामलि है। साथ ही हत्या करने वाले अंशु दीक्षित को भी मारा गया। 

हाथरस हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

किसका करीबी था मेराजुद्दीन

मेराजुद्दीन (Merajuddin) बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का करीबी था। वाराणसी जेल से चित्रकूट जेल में बदमाश का ट्रांसफर हुआ था। पूरा मामला आज सुबह 10 बजे की है।

दरअसल, मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद मेराज, बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का खास गुर्गा बन गया था। मेराज, मुन्ना बजरंगी गैंग का काफी खास माना जाता है। बीती 3 सितंबर 2020 को जैतपुरा थाने में मेराज के खिलाफ शस्त्र के लाइसेंस के नवीनीकरण में फर्जीवाड़ा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। पहले मेराज फरार हुआ, बाद में उसने वाराणसी के थाने में खुद को सौंप दिया। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here