ऐसा कैसे कर सकती है मां? हत्या के बाद बोली- बकरा काट दिया

मध्यप्रदेस के भोपल से एक हैरान कर देने वाली खबर साने आई है। सबके जुबान पर बस यही सवाल था कि कोई माँ ऐसा कैसे कर सकती है।

0
321
Crime News in Hindi
मध्यप्रदेस के भोपल से एक हैरान कर देने वाली खबर साने आई है। सबके जुबान पर बस यही सवाल था कि कोई माँ ऐसा कैसे कर सकती है।

Madhya Pradesh: एक मां से बढ़कर अपने बच्चें को कौन प्यार (Crime News in Hindi) करेगा। लेकिन इस घटना सुनकर ये बात आपको झूठ लगेगी, मध्यप्रदेस के भोपल से एक हैरान कर देने वाली खबर साने आई है। सबके जुबान पर बस यही सवाल था कि कोई माँ ऐसा कैसे कर सकती है। दरअसल, गाँव चुरारी में एक माँ ने अपने 8 माह के इकलौते बेटे को कुल्हाड़ी (Crime News in Hindi) से काट दिया।

हैवानियत की हदे पार… 15 साल की नाबालिग के साथ किया रेप

परिजनों की माने तो पहले बच्चे को खिला रही थी, उसके बाद वह उसे घर से करीब 70 फीट दूर मेन रोड पर ले गई और उसे सड़क पर लिटाकर गर्दन पर कुल्हाड़ी मार (Crime News in Hindi) दी। हत्या के बाद महिला चिल्लाते हुए घर के अंदर आई और कहने लगी बकरा काट दिया। पुलिस ने आरोपी रशमि को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें शनिवार को बहन से अपने बेटे को लेकर सड़क पर चली गई और बच्चे की हत्या (Madhya Pradesh New) कर दी। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर चंदेरी अस्पताल में मानसिक इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार, शनिवार को 11 बजे यशराज को गोद में लेकर खिला रही थी। लेकिन थोड़ी देर में इस घटना को अंजाम दिया और चिल्लाने लगी कि मैंने बकरा काट दिया।

रुपेश का पीछा एयरपोर्ट से कर रहे थे, पुलिस को मिला अहम सुराग

इस पूरे मामले की पुलिस जांच में लगी (Madhya Pradesh New) हुई है। बता दें जब नानी बच्चें को लेकर चंदेरी हॉस्पिटल पहुंची थी तो बच्चे का इलाज छत से गिर जाने का कहकर करवाया। उसकी नब्ज देखकर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रातभर कपड़े में लपेटकर शव को घर पर रखा। पुलिस का कहना है कि मां की मेंटल स्थिति ठीक नहीं है। इसी वजह से मां ने ये कदम उठाया है।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here