बड़े भाई ने छोटे भाई का काटा गला, बचाने गए लोगों पर भी हुआ हमला

मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के चौकियां गांव में एक भाई ने ही अपने भाई की हत्या कर दी है।

0
292
Crime News
बड़े भाई ने छोटे भाई का काटा गला, बचाने गए लोगों पर भी हुआ हमला

Patna: बिहार से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र के चौकियां गांव में एक भाई ने ही अपने भाई की हत्या कर दी (Crime News) है। इसी बीच बचाने के लिए गई भाई की पत्नी व अन्य लोगों पर भी हमला कर दिया। जिस कारण वह घायल हो गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया साथ ही उसेक परिवार वाले भी उसी के साथ गायब है।

दबंगों ने जमीनी विवाद को लेकर बाप-बेटे के ऊपर पेट्रोल डालकर लगाई आग

दरअसल जमीनी विवाद को लेकर आरोपी भाई बाबूलाल राय ने अपने छोटे भाई कपिल देव राय की गर्दन काटकर हत्या (Murder in Bihar)  कर दी है। वहीं बचाने गई कपिल पत्नी राजकली देवी को भी मारकर घायल कर दिया गया। जिसके बाद आरोपी अपने परिवार के सात फरार हो गया। कपिलदेव राय की हालात खराब होने पर उसे डॉक्टर्स ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बलिया कांड में मुख्य आरोपी की हुई पेशी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

कपिल देव राय की पत्नि ने आरोपी बाबूलाल राय सहित छह लोगों के नाम पुलिस के सामने दर्ज करवाए है। पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद मामले (Crime News) को बरुराज थाने में भेज दिया है। मृतक कपिलदेव राय की पत्नी ने बताया कि उसका कोई बच्चा नहीं होने के कारण आरोपियों की नजर उसकी संपत्ति पर थी। जिसमें उसके जेठ बाबूलाल राय ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसके पति की हत्या कर दी है।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here