गोरखपुर में रेलवे ट्रैक पर मिली युवती की लाश, क्या दारोगा है असली आरोपी ?

गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। गीड़ा इलाके में सोमवार को ट्रेन से कटकर एक युवती की लाश मिली।

0
453
Crime News
गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। गीड़ा इलाके में सोमवार को ट्रेन से कटकर एक युवती की लाश मिली।

Uttar Pradesh: गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। गीड़ा इलाके में सोमवार को ट्रेन से कटकर एक युवती की लाश (Crime News) मिली। इस बीच एक दरोगा नरेंद्र चौधरी पर हत्या का आरोप लगाया गया है। परिवार वालों ने कहा कि हमरी बच्ची को दारोगा ने जान से मार दिया। आरोप है कि दरोगा ने पहले भी युवती के अपहरण की कोशिश की थी। इस मामले में दरोगा जेल भी जा चुका है। कुछ समय से वह जमानत पर था।

परिवार वालों का कहना है कि दरोगा अपने तीन साथियों के साथ गाहासाड़ पहुंचा और युवती को रेलवे लाइन पर बुलाया। इसके बाद ट्रेन के सामने फेंक मौके से फरार हो गया। सच क्या है इस बात का पता तो पोस्टमार्टम के बाद ही चलेगा।

गीडा थाने पर तैनात दरोगा पर लगाये थे आरोप

युवती ने 28 अप्रैल 2020 को आरोप लगाया था कि गीडा थाने पर तैनात रहा दरोगा नरेंद्र चौधरी अपने साथी के साथ छेड़खानी की और जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश की। इस दौरान दरोगा को पीट कर पुलिस को सौंप दिया गया। लेकिन बाद में दारोगा की जमानत हो गई। 

मां ने क्या कहा…

मां ने आरोप लगाया कि 28 अप्रैल 2020 को युवती को एक दरोगा छेड़खानी (Crime News) करने के साथ ही जबरन गाड़ी में बैठा कर ले जा रहा था। ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया था। तो वहीं एसएसआई गीडा संतोष सिंह का कहना है कि मृतका के परिवार का आरोप गलत है। हालांकि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। 

Also Read: CISF सब इंस्‍पेक्‍टर ने पत्नी की हत्या, फिर खुद को उतारा मौत के घाट…जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here