यूपी में सामने आया दिल दहलाने वाला मामला, बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

यूपी के औरैया में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, एक बेटे ने अपने पिता की त्रिशूल घोपकर हत्या कर दी।

0
628
Crime in Uttar Pradesh
यूपी के औरैया में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, एक बेटे ने अपने पिता की त्रिशूल घोपकर हत्या कर दी।

Uttar Pradesh के औरैया में दिल दहलाने  वाला मामला सामने आया है, एक बेटे ने अपने पिता की त्रिशूल घोपकर हत्या (Crime in Uttar Pradesh) कर दी। जान से मारने के बाद मौके से फरार हो गया। घायल पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, खून काफी बह चुका था जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में लग गयी है। 

नोएडा में हुई अबतक की सबसे बड़ी चोरी, चोरों ने 40 किलो सोना और 6.5 करोड़ रुपए मिलकर चुराए

जानिए पूरा मामला क्या है

दरअसल पूरा मामला औरैया के अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर का है, जहां अरविंद कुमार (Arvind Kumar) अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके बेटे शिवम का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिता बार-बार शिवम को गर्लफ्रेंड से बात करने से मना करते थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर बहस भी होती रहती थी। इसी बात से नाराज होकर शिवम ने सोते समय पिता को जान से मार दिया। 

बिलासपुर में बारात में नाचना पड़ा भारी, जान से हाथ धो बैठा युवक

पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि, गर्लफ्रेंड से बात करने को लेकर पिता-बेटे के बीच अक्सर बहस होती रहती थी। साथ ही बड़े बेटे प्रदीप ने बताया कि शिवम पिता से नाराज होकर सोमवार शाम को घर से चला गया। देर रात शिवम घर वापस लौटा। उसने पास के ही एक मंदिर से त्रिशूल निकाल लिया और सो रहे पिता को मारकर वहां से भाग (Crime in Uttar Pradesh) गया।

प्रदीप ने आगे बताया कि पिता के चिल्लाने पर जब सब उनके पास गए तो वो खून से लथपथ थे। जिसके बाद पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

Read More Articles on Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here