Sonbhadra Crime :शर्मनाक हरकत, प्रेम संबंध में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने बेरहमी से की पति की हत्या

0
470
Crime News
Sonbhadra Crime :शर्मनाक हरकत, प्रेम संबंध में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने बेरहमी से की पति की हत्या

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Sonbhadra Crime: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) से दुद्धी के वार्ड नंबर 6 में बीते 3 फरवरी को हुई हत्या का पुलिस ने बड़ा खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक और उसकी पत्नी के संबंध ठीक नहीं थे इसी के चलते उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक की प्लास्टिक के पाइप से गला दबाकर हत्या कर दी।

प्रेमी ने पत्नी की मांग में भरा सिन्दूर

हत्या के बाद उसके प्रेमी ने मृतक की पत्नी की मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहनाया इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला ?

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि मृतक राजीव श्रीवास्तव और उसकी पत्नी ममता श्रीवास्तव में आए दिन मारपीट और झगड़े होते थे। इसी के चलते मृतक की पत्नी के अवैध संबंध उसके दूर के रिश्तेदार लवकुश श्रीवास्तव से बन गए थे। घटना के दिन लव कुश श्रीवास्तव मौके पर पहुंचा और उसने मृतक की पत्नी के साथ मिलकर प्लास्टिक के पाइप से पृथक का गला घोट दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

इसका चश्मदीद गवाह मृतक का 4 वर्षीय बेटा भी था। पुलिस अधीक्षक ने बताया की घटना के बाद पत्नी के प्रेमी ने घटनास्थल पर ही उसकी मांग भरी और मंगलसूत्र भी पहनाया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। इसके बाद मृतक की पत्नी ने पुलिस को गुमराह करते हुए सूचना दी कि घर में घुसे तीन लोगों ने उन्हें मारा-पीटा और उसके पति की हत्या कर मौके से फरार हो गए हैं।

आरोपी हुए गिरफ्तार

घटना के बाद आरोपी लवकुश श्रीवास्तव मौके से फरार हो गया था जिसे पुलिस ने सोनभद्र के विंधमगंज रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा कारतूस भी बरामद किया है पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here