डेटिंग ऐप के जाल में फंसे 16 लड़के, फिर हुआ ये…

महाराष्ट्र में डेटिंग एप के जरिए एक युवती ने 16 लड़कों को प्यार में फंसा कर उन्हीं के घर में चोरी को अंजाम दिया।

0
494
Crime in Maharashtra
महाराष्ट्र में डेटिंग एप के जरिए एक युवती ने 16 लड़कों को प्यार में फंसा कर उन्हीं के घर में चोरी को अंजाम दिया।

Maharashtra: महाराष्ट्र में डेटिंग एप के जरिए एक युवती (Crime in Maharashtra) ने 16 लड़कों को प्यार में फंसा कर उन्हीं के घर में चोरी को अंजाम दिया। प्यार की आड़ में चोरी का मामला सामने आया है। युवती ने लॉकडाउन में नौकरी के नाम पर प्यार को ही पेशा (Crime in Maharashtra)बना लिया था। 

यूपी के पूर्व IAS अधिकारी के घर CBI का छापा, अरबों की संपत्ति जब्त

पुलिस ने 27 साल की युवती को ब्वायफ्रेंड से चोरी के मामले में गिरफ्तार (Fraud Case) किया है। जानकारी के अनुसार, युवती सयाली काले पुणे के पास पिंपरी चिंचवाड़ इलाके में रहती थी। एक कंपनी में हजारों की सैलरी पर नौकरी भी करती थी, लेकिन लॉकडाउन में नौकरी चली जाने के बाद युवती ने ब्वायफ्रेंड के घर चोरी को ही रोजगार बना लिया।

क्राइम ब्रांच के जाल में फंसी युवती-

इस मामले को लेकर क्राइम ब्राच लगातार जांच (Crime in Maharashtra) में जुटी हुई थी। सहायक पुलिस निरीक्षक अंबरीश देशमुख, पुलिसकर्मी प्रवीण दले, तुषार शेटे, गौस नदाफ और प्रशांत सैद ने शिकायतकर्ता से संपर्क करके आरोपी युवती की जानकारी ली और गिरफ्तार कर लिया।

महिलाओं को भी नहीं छोड़ा-

आपको बता दें युवती ने महिलाओं (Crime in Maharashtra) को भी फेक आईडी के जरिए जाल में फंसाया था। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल भी किया था। दो महिलाओं को ब्लैकमेल किए जाने के मामला सामने आया है। खास बात ये है कि चुराये गए फोन से डेटिंग ऐप अनइन्स्टॉल करके उन्हें तोड़कर कूडेदान में फेक देती थी, जिसकी वजह से पुलिस को उसका सुराग नहीं मिल पा रहा था। 

ऑनलाइन ठगी करने वाले लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, उड़ीसा में दर्ज था मुकदमा

पुलिस ने युवती के पास से 15 लाख 25 हजार रुपये और 289 ग्राम सोने के जेवर, साथ ही मोबाइल फोन बरामद (Fraud Case) किए हैं। युवती अलग-अलग कहानी बता कर पैसे और गहने चुरा लेती थी। जैसे कि सराफा व्यवसायी से के बारे में कहा कि उसके पिता सेवा कर्नल थे, उन्हें कैंसर हो गया है। फिलहाल रुबी हॉल में उनका इलाज चल रहा है। उन्हें पैसो की सख्त जरुरत है।

लूटे गए जेवर और सराफा दुकानों में विभिन्न भावनात्मक कारण बताकर गिरवी रखती थी. उसने रास्ता पेठ के एक सराफा व्यवसायी को बताया कि, उसके पिता सेवा निवृत्त कर्नल थे. उन्हें कैंसर हो गया है. फिलहाल रूबी हॉल में उनका इलाज चल रहा है। उसे पैसों की सख्त जरूरत है। इस तरह की कहानी बताकर उसने जेवर गिरवी रखकर पैसे लिए थे। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here