पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या, जानिए क्या है वजह

आखिर कोई पति अपनी पत्नी को इतनी बेहरेमी से कैसे मार सकता Crime in Delhi है। ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है।

0
402
Crime in Delhi
आखिर कोई पति अपनी पत्नी को इतनी बेहरेमी से कैसे मार सकता Crime in Delhi है। ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है।

New Delhi: शक, गलतफहमी और लड़ाई-झगड़ा रिश्ते को उस मुकाम पर ले जाता है जहां कोई नहीं जाना चाहता, आखिर कोई पति अपनी पत्नी को इतनी बेहरेमी से कैसे मार (Crime in Delhi) सकता है। ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है, एक 26 साल की महिला को उसके पति ने भरे बाजार में चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। महिला का अवैध संबंध (Crime in Delhi) होने के संदेह में व्यक्ति ने 25 बार चाकू से वार किया। 

मां ने दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, शवों के पास गुजारी पूरी रात

बता दें नीलू बाजार जा रही थी तभी अचानक पति हरिश ने पीछा करना शुरु कर दिया और पत्नी पर चाकू चला (Crime in Delhi) दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन जब भी कोई हरीश की तरफ बढ़ता वो चाकू लेकर उसपर हमला बोल देता था।

इससे पहले जब हरीश (Harish) को नीलू (Neelu) पर अवैध संबध का शक होने लगा तब दोनों के बीच विवाद शुरु हो गया, जिसके बाद नीलू मायके आ गई, लेकिन इसके बाद भी हरीश पत्नी को अपने साथ रखना चाहता था। फिलहाल पुलिस ने हरीश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हरीश गुजरात का रहने वाला है। 

शहीद के परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद, जानिए क्या है पूरा मामला

दिल्‍ली (Crime in Delhi) में वो एक मैरिज ब्‍यूरो चलाता है। इस मैरिज ब्‍यूरों के माध्‍यम से उसे नीलू मिली थी। नीलू पहले से तलाकशुदा थी। 8 महीने पहले दोनों ने शादी कर ली। नीलू सफदरजंग अस्‍पताल में काम करती थी तो हरीश को पसंद नहीं था। जब उसने नौकरी छोड़ने को कहा तो नीलू ने मना कर दिया। इसपर हरीश को लगा कि नीलू का किसी से संबंध है। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here