बिलासपुर में बारात में नाचना पड़ा भारी, जान से हाथ धो बैठा युवक

बारात में नाचना एक युवक को मौत के मुह तक ले गया। युवकों ने उसको इतना पीटा की उसको अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

0
1377
Crime in Bilaspur
बारात में नाचना एक युवक को मौत के मुह तक ले गया। युवकों ने उसको इतना पीटा की उसको अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

Bilaspur में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बारात में नाचना एक युवक को मौत के मुह तक ले गया। देवरीकला निवासी गौतम शुक्रवार को अपने रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल हुआ (Crime in Bilaspur) था। जहां ठीक से न नाचने पर गांव के युवकों ने उसको इतना पीटा की उसको अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन की। अभी पुलिस ने किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। 

सीएम योगी गोरखपुर में 660 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकापर्ण

जानिए पूरा मामला क्या है

दरअसल गौतम शुक्रवार को कुरा से चकराकुण्डा अपने रिश्तेदार की बारात में शामिल हुआ था। बारात में शामिल सभी लोग डाजे पर नाच रहे थे। गौतम भी उनके साथ डांस में शामिल हो गया। तभी गांव के कुछ युवकों ने गौतम से ठीक से न नाचने की बात पर विवाद शुरु कर दिया। गौतम के विरोध करने पर गांव निवासी सोनू यादव, आकाश यादव और अन्य युवकों ने मिलकर गौतम को बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया। उसको पीट- पीटकर अधमरा कर दिया। तमाम कोशिशों के बाद बारातियों ने बड़ी मुश्किल से बीच- बचाव कर गौतम को गांव वालों से बचाया। घटना के बाद घायल को अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की कुर्सी 4 महीने में क्यों गई, जानें पूरी कहनी

पुलिस ने एक नाबालिग समेत 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना की पूरी जानकारी पुलिस को मिलने पर एक नाबालिग समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की कार्रवाई जारी है।

Read More Articles on Uttarakhand News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here