दोस्त को मारकर घर में गाड़ दिया, चकमा देने के लिए मांगी फिरौती

सिद्धार्थ की दो दिन पहले अपहरण की सूचना के बाद उसका शव मिला है। हत्या उसी के जिगरी दोस्त अमित ने अपने भाई के साथ मिलकर कर दी।

0
282
Chandauli News
दोस्त को मारकर घर में गाड़ दिया, चकमा देने के लिए मांगी 20 लाख की फिरौती

Uttar Pradesh: चंदौली में पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया (Chandauli News) है। यहां बिछियां गांव निवासी किशोर सिद्धार्थ उर्फ वीरु (Siddharth) की दो दिन पहले अपहरण (Kidnapping) की सूचना के बाद शुक्रवार की रात उसका शव मिला है। इस हत्याकांड में शामिल पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने युवक की डेड बॉडी भी बरामद की है।

NIA ने बंगाल और केरल में कई ठिकानों पर अलकायदा के 9 आतंकी किए गिरफ्तार

पुलिस की माने तो सिद्धार्थ की हत्या उसी के जिगरी दोस्त अमित ने अपने भाई के साथ मिलकर कर दी। पुलिस का कहना है कि चंदौली के एक व्यापारी (Chandauli News) के 20 साल के बेटे की हत्या शराब के नशे में उसके ही दोस्तों ने की थी। डेड बॉडी को अपने घर के पीछे दफना दिया था। इतना ही नहीं, हत्यारों ने अपने आप को बचाने के लिए युवक के अपहरण का झूठा नाटक तक रच डाला।

बता दें कि गांव का रहने वाला सिद्धार्थ जायसवाल 15 सितंबर को अपने घर से लापता हो गया था। घर वालों ने पहले खुद सिद्धार्थ को खोजने का प्रयास किया। लेकिन जब कोई अता-पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। इसी दौरान 17 सितंबर को सिद्धार्थ के मोबाइल से उसके छोटे भाई के पास एक मैसेज आया। जिसमें लिखा था कि सिद्धार्थ का अपहरण कर लिया गया है। साथ ही फिरौती की मांग भी की गई थी।

बिकरू गांव में दिखता है विकास दुबे के भूत का साया

घरवालों से 20 लाख की फिरौती की मांग की जा रही थी। जिसके बाद पुलिस अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश मे जुट गई। पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि सिद्धार्थ जायसवाल की हत्या उसी के दोस्त अमित ने अपने भाई के साथ मिलकर की है। पूछताछ में युवक ने बताया की मंगलवार को अमित का बड़ा भाई कन्हैया शराब पी रहा था। अमित ने सिद्धार्थ को सिगरेट लाने को कहा तो उसने मना कर दिया। जिसके बाद विवाद और गुस्से में दोनों भाइयों ने सिद्धार्थ की गला रेतकर हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here