हाथरस केस में चारों आरोपियों पर रेप और हत्या का आरोप, CBI ने दाखिल की चार्जशीट

हाथरस में एक युवती के साथ कथित गैंगरेप और उसकी हत्या के मामले को लेकर सीबीआई ने चारों आरोपियों को रेप और हत्या का आरोपी माना है।

2
337
CBI Raid
CBI अफसरों के घर सीबीआई टीम ने डाली रेड, जानें क्या है पूरा मामला

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Case) में एक युवती के साथ कथित गैंगरेप और उसकी हत्या के मामले को लेकर सीबीआई ने चार आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को आरोप पत्र दाखिल किए है। सीबीआई ने इस चार्जशीट में चारों आरोपियों को रेप और हत्या का आरोपी माना है। सीबीआई (CBI) ने चारों आरोपियों संदीप, लवकुश, रवि और रामू के खिलाफ गैंगरेप-हत्या की धाराओं के अलावा एससी/एसटी ऐक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं।

Hathras Case: आरोपी के घर से मिले खून से सने कपड़े, फोरेंसिक जांच करेगी CBI की टीम

वहीं आरोपियों के वकील ने कोर्ट के बाहर बताया कि अदालत ने मामले को संज्ञान में लिया है। दूसरी ओर सीबीआई पीड़िता के भाई को फोरेंसिक साअकोलॉजिकल टेस्ट (Psychology Test) के लिए गुजरात लेकर जाएगी। सूत्रों के हवाले से जो खबर मिली है उसके मुताबिक CBI को अपने कुछ सवालों के सटीक जवाब चाहिए। बता दें कि हाथरस कांड में पीड़िता के भाई की ओर से ही एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

Hathras Case: अस्पताल का CCTV फुटेज हुआ डिलीट, CBI खाली हाथ लौटी वापस

मालूम हो कि 14 सितंबर को हाथरस की एक युवती के साथ चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर रेप (Hathras Case) किया था। जिसके बाद युवती की 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद कथित तौर पर परिवार की मंजूरी के बिना ही पुलिस ने आनन-फानन में युवती का दाह-संस्कार कर दिया था।

बता दें कि सीबीआई की टीम ने हाथरस केस को लेकर 11 अक्टूबर से जांच शुरू की थी। अब तक पीड़ित और आरोपियों के परिजन समेत 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

2 COMMENTS

  1. Wow that was unusual. I just wrote an really long comment but after I clicked submit my comment didn’t show up.
    Grrrr… well I’m not writing all that over again. Anyway, just wanted to
    say great blog!

  2. We are a gaggle of volunteers and starting
    a brand new scheme in our community. Your website provided us with helpful information to work on.
    You have done a formidable activity and our entire community can be
    thankful to you.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here