निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत में बवाल, पुलिस ने उग्र भीड़ पर किया लाठीचार्ज

हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड को लेकर रविवार को लोगों ने पुलिस पर जमकर पत्थर बरसाएं। इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

0
362
Ballabgarh Murder Case
निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत में बवाल, पुलिस ने उग्र भीड़ पर किया लाठीचार्ज

Faridabad: हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) को लेकर रविवार को दशहरा मैदान में सर्व समाज महापंचायत की गई, जिसके बाद बवाल हो गया है। महापंचायत में आए लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर (Ballabgarh Murder Case) दिया। युवाओं ने बल्लभगढ़ के पास नेशनल हाईवे- 2 को पूरी तरह से जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर जमकर पत्थर बरसाएं। इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज (Police Lathicharge) करना पड़ा।

इससे पहले महापंचायत (Mahapanchayat) में न केवल बल्लभगढ़ बल्कि दिल्ली एनसीआर से भी लोग इकट्ठा हुए। निकिता को इंसांफ़ दो के बड़े बड़े पोस्टर भी महापंचायत में लगाए गए हैं। महापंचायत में निकिता के हत्यारों को फास्ट ट्रैक कोर्ट से जल्द फांसी का निर्णय देने की मांग की गई। साथ ही महापंचायत ने कहा कि बल्लभगढ़ (Ballabgarh Murder Case)  में बढ़ते लव जिहाद के मामलों को रोका जाए और कानून व्यवस्था को मजबूत करने की मांग भी की गई।

बॉलीवुड ने निकिता को इंसाफ दिलाने की लगाई गुहार, क्या अपराधी को मिलेगी कड़ी सजा?

इस महापंचायत में निकिता के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग भी की गई। साथ ही परिवार की आर्थिक मदद के लिए सरकार से गुहार लगाई गई। महापंचायत में किसी भी तरह की अनहोनी होने से रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को भी तैनात किया गया था। इसके बावजूद भी भीड़ बड़क गई और पुलिस पर पत्थरबाजी की गई।

क्या निकिता के हत्यारों का है कांग्रेस कनेक्शन? जाने पूरा मामला

इसके अलावा आपको बता दें कि निकिता हत्याकांड में पुलिस की जांच के दौरान एक और खुलासा हुआ है। निकिता की हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हुए आरोपियों तौसीफ व उसके साथी रेहान ने पुलिस को चकमा देने के लिए अपना हुलिया भी बदल दिया था। वहीं शनिवार दोपहर को निकिता की हत्या की जांच को लेकर एसआईटी ने उसके परिवार वालों से जानकीरी जुटाई।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here