पति से तंग आकर की थी आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पति से तंग आकर एक महिला ने 25 फरवरी को अहमदाबाद की साबरमती नदी मे कूदकर जान दे दी थी। 23 साल की उम्र में की आत्महत्या।

0
352
Ayesha Suicide Case
पति से तंग आकर एक महिला ने 25 फरवरी को अहमदाबाद की साबरमती नदी मे कूदकर जान दे दी थी। 23 साल की उम्र में की आत्महत्या।

Gujrat: पति से तंग आकर एक महिला ने 25 फरवरी को अहमदाबाद की साबरमती नदी मे कूदकर जान दे दी (Ayesha Suicide Case) थी। 23 साल की आयशा बानूमकरानी के सुसाइड केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। गुजरात पुलिस ने राजस्थान से आयशा के फरार पति आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है। आयशा ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। इसमें उसने पति पर उसका शोषण करने का आरोप (Ayesha Suicide Case) लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था। 

दरअसल, आयशा ने कहा कि- हैलो, अस्लाम वालीकुम, मेरा नाम आयशा आरिफ खान (Ayesha Suicide Dead Body)  और मैं जो कुछ करने जा रहीं हूं, वो मेरी मर्जी से कर रहीं हूं। साथ ही कहा कि समझ लीजिए खुदा की दी जिंदगी इतनी ही थी। आरिफ से तो प्यार करते हैं, उसे परेशान थोड़ी न करेंगे। अगर उसे आजादी चाहिए तो ठीक है वो आजाद रहे। एक चीज जरूर सीख रही हूं कि मोहब्बत करनी है तो दो तरफा करो, क्योंकि एकतरफा में कुछ हालिस नहीं है। थैंक्यू, मुझे दुआओं में याद रखना। पता नहीं, जन्नत मिले न मिले। चलो अलविदा। 

ढाई साल पुरानी रंजिश में गोली मारकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह (Ayesha Suicide Case Husband) ने कहा कि ये पूरा ऑपरेशन गुजरात पुलिस का था। जालोर पुलिस की भी मदद मिली है। आयशा अहमदाबाद के रिलीफ रोड पर स्थित एसवी कॉमर्स कॉलेज में इकोनॉमिक्‍स से एमए कर रही थी। साथ ही एक प्राइवेट कंपनी में काम भी करती थी। आयशा की शादी आरिफ से 6 जुलाई, 2018 को हुई थी। इसके बाद आरिफ की ओर से शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने के बाद 10 मार्च, 2020 से आयशा उससे अलग रह रही थी। 

मानवता को किया शर्मसार, पति ने की हैवानियत की हद पार

बता दें 2015-16 में आयशा (Ayesha Suicide Sabarmati River) और समीर की मुलाकात बांद्रा में हुई थी। दोनों में नजदीकियां बढ़ने पर 2017 में परिवार को बिना बताए निकाह कर लिया था। लॉकडाउन में लखनऊ लौटने के बाद आयशा को फोन करता तो इंगेज मिलता था। इससे समीर को उसके चरित्र पर शक होने लगा। इससे पहले भी इसी आशंका में उसने आयशा का गर्भपात करा दिया था। आयशा के परिवार ने तो समीर को स्वीकार कर लिया पर समीर ने निकाह की जानकारी अपने परिवार को नहीं दी थी। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here