परिवार ने नार्को टेस्ट कराने से किया इनकार, डीएम ने दी थी धमकी

हाथरस गैंगरेप मामले में सियासत जारी है। इस दौरान मीडिया से बातचीत में परिवार वालों ने कहा कि हम नार्को टेस्ट नहीं करवाएंगे।

0
153
Alleged Rape Case
हाथरस गैंगरेप मामले में सियासत जारी है। इस दौरान मीडिया से बातचीत में परिवार वालों ने कहा कि हम नार्को टेस्ट नहीं करवाएंगे।

Hathras: हाथरस गैंगरेप मामले में सियासत (Alleged Rape Case) जारी है। यह मामला उस वक्त ज्यादा बढ़ गया, जब परिवार के बिना यूपी पुलिस ने नर्भया का अंतिम संस्कार कर दिया था। जिसके बाद से ही मिडिया पूरी तरह से इस मामले की तहकीकात में जुट गई, लेकिन मिडिया (Alleged Rape Case) को पीड़ित परिवार के पास जाने से रोक दिया गया था। पीड़ित परिवार के घर के आसपास पुलिस बल तैनात कर दिए गए थे। करीब 27 घंटों बाद मीडिया को पीड़ित परिवार से मिलने की इजाजत दे दी गई। 

बता दें कि पीड़िता की भाभी ने इस दौरान मीडिया से बातचीत (Alleged Rape Case) में कहा कि वह और उनका परिवार नार्को टेस्ट नहीं कराएगा क्योंकि वह झूठ नहीं बोल रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने डीएम और एसपी के भी नार्को टेस्ट की मांग की। परिवार का आरोप है कि पुलिस वाले धमकाते थे, बोलते थे कि कोरोना से मरती तो मुआवजा नहीं मिलता। 

गैंगरेप पीड़िता की नहीं की एफआईआर दर्ज, महिला ने की आत्महत्या

पीड़िता (Alleged Rape Case) की भाभी ने कहा, ‘कल यहां कोई एसआईटी की टीम नहीं आई थी। परसों पूछताछ हुई थी। डीएम साहब बोलते थे कि तुम्हारी बेटी अगर कोरोना से मर जाती तो क्या कर लेते। तब क्या मुआवजा मिल पाता।’पीड़िता की भाभी ने कहा, ‘हम सच बोल रहे हैं, हम नार्को टेस्ट (Alleged Rape Case) नहीं कराएंगे। डीएम और एसपी का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। वे लोग झूठ बोल रहे हैं।’ पीड़िता की भाभी ने कहा, ‘पुलिस से पूछिए किसने बॉडी जलाई। हमने शव जलते हुए नहीं देखा। 

हाथरस केस में मारी गई लड़की की वायरल तस्वीर का सच, दो साल पहले हो चुकी है मौत

एक तरफ पीड़ित की भाभी नार्को टेस्ट करवाने से इन्कार कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ पीड़िता की मां ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘हमारी बेटी की मिट्टी नहीं दी उन्होंने। मेरी बहू ने कहा कि दिखा दो एक बार। एसआईटी (Alleged Rape Case) वाले हमसे कहते कि अरे तुमको पता नहीं कि तुम्हारे खाते में कितने पैसे गए है। हमें बिना दिखाए बॉडी को जला दिया। हम अपनी बिटिया को आखिरी नहीं देख पाए। साथ ही कहा हम नहीं जानते नार्को टेस्ट क्या होता है। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here