शहीद के परिवार को 50 लाख की आर्थिक मदद, जानिए क्या है पूरा मामला

आगरा में विवाद निपटाने गए दरोगा प्रशांत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों को यूपी में पुलिस का खौफ नहीं है।

0
326
Agra News
आगरा में विवाद निपटाने गए दरोगा प्रशांत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों को यूपी में पुलिस का खौफ नहीं है।

Uttar Pradesh: आगरा में विवाद निपटाने गए दारोगा प्रशांत यादव (Agra News) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों को यूपी में पुलिस का खौफ नहीं है। सवाल ये उठता है कि जिस शहर में दरोगा महफूस नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा? इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दु:ख जताते हुए कहा कि राज्य सरकार उनके साथ खड़ी है। इस घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए (Agra News) हैं। 

यूपी में बदमाशों को पुलिस का नहीं हैं खौफ, दरोगा समेत एक सिपाही घायल

बता दें दारोगा प्रशांत (Prashant Yadav) के परिवार वालों को 50 लाख की आर्थिक सहायत देगी सरकार, ये जानकारी डीएम प्रभु एन सिंह ने दी। एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि मृतक दारोगा को शहीद का दर्जा देते हुए उसके पैतृक गांव की सड़क का नाम शहीद के नाम पर रखा जाएगा। 

मनसुख हिरेन की हुई हत्या-Anil,क्या गृह मंत्री की होगी छुट्टी?

आखिर कैसे हुई हत्या

आगरा (Crime in Agra) के थाना खंदौली क्षेत्र के गांव नहर्रा निवासी दो भाइयों में आलू के बंटवारे को लेकर बुधवार शाम विवाद की सूचना मिलते ही दारोगा प्रशांत यादव और सिपाही चंद्रसेन मौके पर पहुंचे। घटना स्‍थल पहुंचते ही पुलिस टीम पर आरोपित हमलावर हो गए। इसी बीच आरोपियों ने दरोगा पर गोली चला दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here