यूपी में तीन बहनों पर फेका था तेजाब, आरोपी गिरफ्तार

0
213
Acid Attack Case
गोंडा में तीन दलित बेटियों पर एसिड अटैक हुआ था। मंगलवार की देर रात मुठभेड़ के बाद अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए है।

Gonda: गोंडा में सोमवार देर रात तीन दलित बेटियों पर एसिड अटैक (Acid Attack Case) हुआ था। इस घटना में तीनों बहने गंभीर रुप से झुलस गईं थी। इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन ने जल्द से जल्द संज्ञान लिया, साथ ही मंगलवार की देर रात मुठभेड़ के बाद अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए है। मंगलवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि आशीष बाइक से कर्नलगंज (Acid Attack Case)  के रास्ते हुजूरपुर मार्ग से होते हुए निकल रहा है। इस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी की। सोनवार गांव के पास पुलिस और आरोपित आशीष आमने-सामने आ गए।  

यूपी में नाबालिग से गैंगरेप, 24 घंटे में सभी आरोपी गिरफ्तार

बता दें घटना की सूचना पर डीआईजी, डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और गांव के लोगों से पूछताछ की। पीड़िता के पिता गुरई ने थाना परसपुर में घटना की एफआईआर (Acid Attack Case) दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि बड़ी बेटी खुशबू को ही लक्ष्य बनाकर एसिड फेंका गया था, क्योंकि वह बुरी तरह से झुलसी है। जिला अस्पताल में तीनों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद मंगलवार सुबह गुरई के घर के पीछे पुलिस को बांस की एक बल्ली मिली है। आशंका है कि एसिड फेंकने के आरोपी इसी बल्ली के सहारे घर की पहली मंजिल तक पहुंचे होंगे। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से पड़ताल कर रही है। 

हाथरस की एक और बेटी से रेप, 6 साल की मासूम की इलाज के दौरान मौत

पूरा मामला परसपुर क्षेत्र के पसका गांव का है। जहां तीन बेटियों पर सोते समय तेजाब फेंका (Gangrape Case) गया है। इन तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रह रही है। गोंडा के परसपुर थाना क्षेत्र के पसका गांव के सदस्य क्षेत्र पंचायत अनुसूचित जाति रामऔतार की तीन बेटियों पर सोते समय तेजाब फेंका गया। इसमें बड़ी बेटी का चेहरा झुलस गया था। जबकि दो बेटियों का शरीर आशिंक रूप से जला है। तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिस कमरे में बेटियां सो रही थीं। वहां से उनका टूटा हुआ मोबाइल फोन मिला था। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here