पति के मर्डर की पत्नी ने दी सुपारी, किलर का दिल पसीज गया और फिर…

पत्नी ने सुपारी किलर की सहायता ली और अपने पति के कत्ल की सुपारी दी। सुपारी किलर ने जैसे ही शिकार के बारे में जाना, उसका दिल पिघल गया। सुपारी किलर ने अपने दोस्त को बताया...

0
1685
पंजाब में महिला ने पति की हत्या की सुपारी दी, किलर का दिल पसीज गया और फिर...

नई दिल्ली। पंजाब के अमृतसर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने खुद का सुहाग मिटाने के लिए किलर को सुपारी दी, लेकिन सुपारी किलर का दिल पसीज गया।

इस महिला ने पति की संपत्ति हड़पने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर उसके कत्ल की साजिश रची और किलर को सुपारी दे दी,लेकिन घटना को अंजाम देने से पहले किलर का दिल पसीज गया।

किलर ने अपने दोस्त से बात कर अपने शिकार को बचाने के लिए कहा। उसके बाद किलर के दोस्त ने इसकी खबर पुलिस को दे दी। पुलिस को खबर मिलते ही समय रहते पति की हत्या की सुपारी देने वाले पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें: समोसे छानने की जिद पड़ी महंगी, लोगों ने कर दी हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरिंदर कौर एक सरकारी विभाग में नौकरी करती है। उसका पति बख्शीश भी हेल्थ विभाग में नौकरी कर रहा है। नरिंदर कौर के ऊपर करीब 10-12 लाख रुपए का कर्ज था और उसका पति बख्शीश उसे पैसे नहीं देता था। बता दें कि महिला के पति बख्शीश के नाम कुछ प्रॉपर्टी है। सरकारी पीएफ भी जमा है। ऐसे में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने की साजिश रच डाली।

इस काम के लिए नरिंदर कौर ने सुपारी किलर की सहायता ली। महिला ने किलर को अपने पति के कत्ल के लिए करीब 70 से 80 हजार रुपए की सुपारी दी। सुपारी किलर ने जैसे ही शिकार के बारे में जाना, उसका दिल पसीज गया। सुपारी किलर ने अपने दोस्त को बताया कि किसी तरह इस बात की सूचना पुलिस तक पहुंचा दे, नहीं तो एक बेकसूर की हत्या हो जाएगी। उसने कहा कि वे व्यक्ति को बचाना चाहता है।

इसके बाद उसके दोस्त ने पुलिस के साथ संपर्क साधा और पूरी बात बता दी। जिसके बाद पुलिस ने घटना वाली रात से दो घंटे पहले ही आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया।

उधर, पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि उनके पास भी यही सूचना आई थी कि महिला अपने पति को मरवाने की योजना बना रही है। फिलहाल महिला व कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया है और सारे फैक्ट वेरिफाई किए जा रहे हैं। वेरिफाई करने के बाद ही पुख्ता कार्रवाई का जाएगी।

ये भी पढ़ें: ओडिशा: जाजपुर के होटल में लटकी मिली RBI के GM की लाश, जांच शुरू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here