फतेहाबाद: ठेकेदार पंकज खुराना हत्याकांड में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

0
169
फतेहाबाद ठेकेदार पंकज खुराना हत्याकांड में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
फतेहाबाद ठेकेदार पंकज खुराना हत्याकांड में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पिछले साल फतेहाबाद में 6 अक्तूबर को रात को बदमाशों ने 25 वर्षीय ठेकेदार पंकज खुराना (Pankaj Khurana Murder Case) की गोलियां दाग कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद शिकायत दर्ज होने पर पुलीस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

हरियाणा: फतेहाबाद में ठेकेदार पंकज खुराना की हत्याकांड मामले (Pankaj Khurana Murder Case) में आरोपी पकड़ा जा चुका है, आपको बता दें कि इन आरोपीयों पर 25 हजार रूपये का इनाम रखा गया था। लेकिन अब इन बदमाशों में से एक अमन मलिक को सिरसा के रानियां से गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, अमन मलिक पर फतेहाबाद गुरुग्राम और पंजाब में 8 केस पहले से दर्ज हैं।

डीएसपी अजायब सिंह का बयान

फतेहाबाद के डीएसपी अजायब सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अमन मलिक पर पंकज खुराना मर्डर मामले में केस दर्ज था और अब फतेहाबाद पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम रखा हुआ था। वहीं, बात करे गुरुग्राम पुलिस की तो उस पर पहले भी पांच हजार का इनाम रखा हुआ है। आपको बता दें कि छह अक्तूबर 2021 की रात को बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाकर 25 वर्षीय ठेकेदार पंकज खुराना की हत्या कर दी थी। जिसके बाद मृतक के पिता सोमनाथ खुराना ने इस मामले को लेकर शिकायत की थी, बाद में पुलिस ने केस दर्ज किया था।

विक्रम भांभू गैंग की तरफ इशारा कर रही थी हत्याकांड की सुई

पुलिस का शुरूआती दौर से शक विक्रम भांभू नामक गैंग की और इशारा कर रहा था। लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी की साहयता से हत्या के एक महीने बाद खुलासा कर दिया था कि ठेकेदार पंकज खुराना की हत्या दस बदमाशों ने मिलकर की थी।

शराब के ठेके को लेकर था पूरा बवाल

शराब ठेके के कारोबार को लेकर ठेकेदार राजेश उर्फ राजा के छोटे भाई को निशाना बनाकर खौफ पैदा करना ही विक्रम भांभू व मनदीप पंजाबी गैंग का मुख्य उद्देश्य था। क्योंकि सोनू उर्फ बच्ची गैंग ने भूना में दहशत फैला दी थी, उसे खत्म करने के साथ ही अपराधी विक्रम भंभू गोरखपुर और जंदली के साथ भूना और आसपास के शराब के ठेके खुद लेना चाहता था। इससे गोरखपुर के शराब ठेकेदार राजकुमार उर्फ राजा पर दो बार हमला हुआ। लेकिन 6 अक्टूबर की रात ठेकेदार के छोटे भाई पंकज खुराना की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस जांच में जगजीत उर्फ जज इस हत्याकांड का मुख्य मास्टरमाइंड पाया गया। जो पिछले 6 महीने से पुलिस के शिकंजे से बाहर खुलेआम घूम रहा था।

मामले में 8 लोग गिरफ्तार

पंकज खुराना हत्याकांड में पुलिस अब तक 8 लोगों को हिरासत में ले चुकी है। इनमें मास्टरमाइंड जगजीत उर्फ जज भूना, विक्रम नैन बैजलपुर, सुखा निवासी बुवान, प्रवीण उर्फ पिन्नी भूना, दीपक उर्फ बिल्ला भूना, हनुमान उर्फ डॉक्टर नधौरी, करमजीत उर्फ गोलू धारसुल, संजय उर्फ संजू, मिल गेट हिसार शामिल हैं। अब नौवें आरोपी अमन मलिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here