मां के साथ हैवानियत, 17 लोगों ने गैंगरेप को दिया अंजाम

झारखंड में 17 लोगों ने पांच बच्चों की मां के साथ गैंगरेप किया। डीआइजी सुदर्शन कुमार मंडल और एसपी अंबर द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

0
272
Gang Rape Case
मां के साथ हैवानियत, 17 लोगों ने गैंगरेप को दिया अंजाम

New Delhi: झारखंड के दुमका जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मंगलवार की रात यहां 17 लोगों ने पांच बच्चों की मां के साथ गैंगरेप (Gang Rape Case) की घटना को अंजाम दिया। बुधवार सुबह थाना में आरोपी राम मोहली समेत 17 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई। डीआइजी सुदर्शन कुमार मंडल और एसपी अंबर द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

एक युवती के चलते दो-पक्षों में चली थी गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

हैरान करने वाली बात यह है कि घटना के दौरान महिला का पति वहां मौजूद था। दरअसल महिला अपने पति के साथ बाजार से वापस घर लौट रही थी। जब आरोपियों ने ये दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दोनों को रास्ते में रोक लिया और महिला के पति को बंधक बना लिया था।

मामले में पीड़िता के पति ने बताया कि गांव में हर हम्ते मंगलवार को बाजार लगता है। वह और उसकी पत्नी करीब आठ बजे बाजार से घर लौट रहे थे। इस दौरान नशे में धुत करीब 17 लड़के खड़े थे। जिसके बाद दोनों को रोक लिया गया। पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के बाद (Gang Rape Case) किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

यूपी में लव-जिहाद जारी, धर्म छिपाकर प्रेमजाल में फंसाया

मिली जानकारी के अनुसार अब तक पुलिस ने एक आरोपी की पहचान (Crime News in Hindi) कर ली गई है। बाकी आरोपियों की तलाश पूरे गांव में छापेमारी की जा रही है। मामले की जांच कर रहे डीआईजी सुदर्शन मंडल का कहना है कि मामले की गहराई में जाकर छानबीन की जाएगी।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here