UP-बिहार के लोगों के कारण MP के लोगों को नहीं मिल पाती है नौकरी : कमलनाथ

0
50

मध्य प्रदेश के हाल ही में कार्यभार संभाले कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने सत्ता में आते ही पूरे टशन में है. जिसके बाद उन्होंने कई बडें फैसले लिए लेकिन इसी सब के बीच सीएम ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनकर लोगों ने आपत्ति जताई. बता दें सीएम ने अपने पहले दिन ही निर्णय लिया था कि मध्य प्रदेश में ऐसे उद्योगों को छूट दी जाएगी, जिनमें 70 प्रतिशत नौकरी मध्य प्रदेश के लोगों को दी जाएगी. उसके बाद उन्होंने कहा था, ‘बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के लोगों के कारण मध्य प्रदेश के स्थानीय लोगों को नौकरी नहीं मिल पाती है.’

जिसके बाद बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने इस पर ट्वीट कर जवाब दिया है. उन्होंने कहा, ‘बिहार के लोगों पर कांग्रेस नेता कमलनाथ का बयान घोर निंदनीय है सत्ता में आए अभी दो दिन ही हुए कि कांग्रेस पार्टी का अहंकार नजर आने लगा है व उनका मूल चरित्र खोल से बाहर आने लगा है. कांग्रेस ने सत्ता संभालते ही मध्य प्रदेश में क्षेत्रवाद का बीज बोना शुरू कर दिया.

हालांकि उन्होंने कहा कि मैं उनकी (यूपी-बिहार के लोगों) आलोचना नहीं करना चाहता, लेकिन मध्य प्रदेश के लोग रोजगार से वंचित रहते हैं. इस बात की जानकारी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हुई तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में प्रदेश के सीएम कमलनाथ से बात करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here