रीमेक गाना छम्मा-छम्मा मचा रहा है इंटरनेट पर तहलका, आप भी देखें

0
68
एली अवराम

बॉलीवुड की एली अवराम एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. एली का नया गाना छम्मा-छम्मा इंटरनेच पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो उर्मिला मांतोडकर का सुपरहिट गाना ‘छम्‍मा छम्‍मा’ का रिमेक है. यह गाना 1998 में आई फिल्म  ‘चाइना गेट’ का है, जिसमें उर्मिला मातोडकर थिरकते हुए नजर आई थीं.

यूट्यूब पर इसी महीने 13 तारीख को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में एली एवराम बेहद हॉट अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. गाने में एली के साथ अरशद वारसी भी डांस करते दिख रहे हैं. बताते चलें, ‘फ्रॉड सइयां’ एक कॉमेडी फिल्म है जिसे सौरभ श्रीवास्तव निर्देशित और प्रकाश झा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इस गाने को सिंगर नेहा कक्‍कड़, रूमी, अरुण और रैपर इक्‍का ने इसे गाया है. बता दें कि हाल ही में इस फिल्‍म का टीजर रिलीज हुआ था. फिल्‍म के टीजर में अरशद वारसी दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं, जिनका नाम है भोला प्रसाद त्रिपाठी. अरशद कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘चुटकी भर सिंदूर और नौकरी की टेंशन हमेशा के लिए दूर..’ ट्रेलर में वह कई लड़कियों के साथ शादी करते दिख रहे हैं. यह फिल्म 18 जनवरी को रिलीज हो रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here