क्या भारत में बंद होगा WhatsApp? दिल्ली HC से कहा- मेरी नीति के साथ काम करने दें वरना दुकान बंद कर लूंगा

जब दिल्ली हाई कोर्ट ने प्राइवेसी को लेकर Whatsapp से किया सवाल, तो जानिए आखिर Whatsapp ने क्या दिया जबाव

0
438
Whatsapp New Privacy Policy
जब दिल्ली हाई कोर्ट ने प्राइवेसी को लेकर Whatsapp से किया सवाल, तो जानिए आखिर Whatsapp ने क्या दिया जबाव

New Delhi: कई दिनों से सरकार और सोशल मीडिया के बीच प्राइवेसी पॉलिसी (Whatsapp New Privacy Policy) को लेकर विवाद चल रहा है और ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। ये मामला दिल्ली हाई कोर्ट तक पहुंचा था। इसी के चलते दिल्ली हाई कोर्ट ने WhatsApp से सवाल किया कि आप पर आरोप है कि आपकी प्राइवेसी पॉलिसी यूरोप के लिए अलग और भारत के लिए अलग है। क्या आपने कहीं पर भी कहा है कि दोनों में अंतर नहीं है? 

Also Read: Aadhaar Card में जन्म तिथि, पता, नाम में सुधार करना है तो कैसे करें चेंज ?

बता दें सीनियर एडवोकेट हरीश साल्वे (Harish Salve) ने कहा कि पहले संसद को पर्सनल प्रोटेक्शन बिल जारी करने दिया जाए। अगर वे मुझे मेरे हिसाब से नीति बनाने देंगे तो मैं भारत में काम करुंगा, वरना अपनी दुकान बंद करके निकल लूंगा। जब तक संसद में कानून नहीं बनता तब तक दबाव न बनाए। 

Also Read: Alert! WhatsApp पर तीन रेड टिक… क्या सरकार आपके मैसेज, कॉल रिकॉर्ड कर रही है?

दरअसल, वॉट्सऐप ने सरकार के खिलाफ नए नियमों के विरोध में दिल्ली हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में वॉट्सऐप ने सरकार से मांग की है कि नए रेग्युलेशंस लागू न किए जाएं। 

टेक से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Gadgets News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here