Toyota की इन कारों में मिल रहा है शानदार ऑफर, जानें कितना मिलेगा फायदा

कार कंपनियों के कई बड़े ऑफर मिल रहे है। इसी कड़ी में टोयोटा भारी डिस्काउंट के साथ शानदार ऑफर्स दे रहा है।

0
123

Business News: त्योहारों का सीजन निकलने के बाद भी कार कंपनियों के कई बड़े ऑफर मिल रहे है। इसी कड़ी में टोयोटा भारी (Toyota special offers 2020) डिस्काउंट के साथ शानदार ऑफर्स दे रहा है। अगर आप टोयोटा की INNOVA, Glanza और Yaris कार को खरीदने की सोच रहे है तो ये मौका अच्छा है। क्योंकि इस समय 75 हजार की बचत होगी। इसके साथ ही आप अन्य ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते है। आइए जानते है टोयोटा (Toyota special offers 2020) की इन कारों को खरीदने पर आपको कितना फायदा हो सकता हैं। 

48 दिनों के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में दिखी बढ़ोतरी, जानें अपने शहर के भाव

Toyota Innova पर ऑफर- 

यदि आप टोयोटा (Toyota special offers 2020) की इनोवा कार खरीदते है तो आपको 75 हजार रुपये की बचत हो सकती है। ये बचत आपको इनोवा कार खरीदने पर 20 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपये कॉर्पोरेट बोनस के तौर पर मिल सकती है। इसके अलावा यदि आप अपनी पुरानी कार को बदल कर नई इनोवा खरीदते है तो आपको एक्सचेंज बोनस के तहत 30 हजार रुपये का फायदा भी मिल सकता हैं। आपको बता दें इनोवा की दिल्ली एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत 15 लाख 66 हजार रुपये है।

Toyota Glanza पर ऑफर- 

Toyota Glanza (Toyota special offers 2020) पर कुल 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। कंपनी की तरफ से इस पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो वहीं, पुरानी कार के बदले नई Toyota Glanza खरीदने पर ग्राहकों को 10,000 रुपये तक की बचत होगी। इसके अलावा कंपनी की तरफ से इसकी खरीद पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 7.01 लाख रुपये है। 

दुनिया के तीसरे सबसे अमीर शख्स बने मस्क, जुकरबर्ग को भी छोड़ा पीछे

Toyota Urban Cruiser पर ऑफर- 

Toyota Urban की दिल्ली एक्स-शोरूम (Toyota special offers 2020) शुरुआती कीमत 8 लाख 41 हजार रुपये है और इसका टॉप मॉडल 11 लाख 55 हजार रुपये का है। कंपनी की तरफ से इस कार पर 5,444 रुपये की लो-कॉस्ट EMI का ऑफर दिया जा रहा है। 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here