ग्राहकों के लिए खुशखबरी, फेस्टिव सीजन पर बैंक दे रहे हैं बंपर ऑफर

त्योहारी सीजन के नजदीक आने के साथ ही बैंकों ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर्स की घोषणाएं शुरू कर दी है।

0
197
Bank Announces Festive Offers
ग्राहकों के लिए खुशखबरी, फेस्टिव सीजन पर बैंक दे रहे हैं बंपर ऑफर

New Delhi: त्योहारी सीजन के नजदीक आने के साथ ही बैंकों ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर्स की घोषणाएं शुरू कर दी है। एसबीआई (SBI Bank) के बाद अब एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) और आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने भी फेस्टिव ऑफर्स (Bank Announces Festive Offers) की घोषणा की है। इसके तहत ग्राहकों को लोन से लेकर बैंक अकाउंट्स तक सभी तरह की बैंकिंग सेवाओं पर कई तरह के विशेष ऑफर दिए जा रहे हैं।

इसके साथ ही ग्राहकों को छूट का फायदा देने के लिए बैंक (Bank Announces Festive Offers) ने देश के कई कस्बों और ग्रामीण इलाकों में कई स्थानीय कारोबारियों से हाथ मिलाया है जो हजारों ऑफर दे रहे हैं। एचडीएफसी बैंक ने जहां फेस्टिव ट्रीट्स ‘Festive Treats’ 2.0 लॉन्च किया है, तो वहीं आईसीआईसीआई बैंक ने खास फेस्टिवल बोनान्जा ऑफर्स (festival bonanza offer) की घोषणा की है।

Amazon और Flipkart पर जल्द आने वाली है फेस्टिवल सेल, जानें ऑफर्स

एचडीएफसी बैंक ने अपने फेस्टिव सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग, लोन, ईएमआई और अन्य फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन सहित प्रोसेसिंग फीस पर भारी छूट दे सकती है। पिछले साल भी बैंक ने ग्राहकों को फेस्टिव ट्रीट के तहत अच्छे ऑफर्स पेश कर चुकी है। आमतौर पर फेस्टिव सीजन में होम लोन, कार लोन और गोल्ड लोन लेते हैं, जिसमें प्रोसेसिंग फीस पर मिलने वाली रियायतें ग्राहकों को लोन लेने की ओर प्रोत्साहित कर सकती है।

आईसीआईसीआई बैंक ग्राहकों के लिए बेसिक ब्रांड्स व ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से लेकर लग्जरी आइटम्स तक हर चीज पर हजारों रुपये के डिस्काउंट्स और कैशबैक की पेशकश कर रही है। फेस्टिव बोनांजा में कुछ ऑफर गुरुवार से शुरू हो रहे हैं और कुछ आने वाले त्योहार सीजन में शुरू होंगे। फेस्टिव बोनांजा में इलेक्ट्रॉनिक्स व गैजेट्स, परिधान व गहने, स्वास्थ्य और कल्याण, किराने और खाद्य उत्पाद, ऑटोमोबाइल व फर्निचर तथा मनोरंजन व ई-लर्निंग आदि श्रेणियों में ग्राहक आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

ज्लैवरी बेचने पर इस कंपनी में मिलेगा कैश बैक, जानिए कंपनी का नाम

इससे पहले एसबीआई ने होम लोन, कार, गोल्ड और पर्सनल लोन के लिए प्रोसेसिंग फीस 100 प्रतिशत माफ करने का ऐलान किया था। यानी अगर आप घर खरीद रहे हैं तो आपको कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। लेकिन इसके लिए ग्राहकों को बैंक के ऐप योनो (YONO) से अप्लाई करना होगा। एसबीआई ने कहा कि उन ग्राहकों को 10 बीपीएस यानी 0.10 प्रतिशत की ब्याज में स्पेशल छूट मिलेगी, जिनका स्कोर अच्छा होगा। हालांकि, यह लोन की राशि पर भी निर्भर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here