7 अप्रैल तक SBI दे रहा बंपर छूट, 50 परसेंट तक मिल सकता है डिस्काउंट

अगर आप SBI के ग्राहक है तो आपके लिए खुशखबरी है। आप ऑनलाइन शॉपिंग पर बंपर डिस्काउंट का लुफ्त उठा सकते है।

0
199
SBI ने YONO Super Saving Days
अगर आप SBI के ग्राहक है तो आपके लिए खुशखबरी है। आप ऑनलाइन शॉपिंग पर बंपर डिस्काउंट का लुफ्त उठा सकते है।

New Delhi: अगर आप SBI के ग्राहक है तो आपके लिए खुशखबरी है। आप ऑनलाइन शॉपिंग पर बंपर डिस्काउंट का लुफ्त उठा सकते है। (SBI ने YONO Super Saving Days) का तीसरा एडिशन लॉन्च कर दिया है। ये शॉपिंग कार्निवल 7 अप्रैल 2021 तक चलेगा। इस दौरान आप अपनी मनपसंद चीजों की शॉपिंग पर अच्छा डिस्काउंट (SBI ने YONO Super Saving Days) हासिल कर सकते हैं। 

पैन और आधार को लिंक नहीं किया तो पड़ेगा 1,000 रुपये जुर्माना, जानिए क्‍यों

बता दें बैंक ने इस ऑफर का नाम योनो सुपर सेविंग (SBI ने YONO Super Saving Days) डेज रखा है। भारतीय स्टेट बैंक ने कहा कि मार्च, 2021 के आयोजित शॉपिंग कार्निवल के दूसरे संस्करण में ग्राहकों का काफी सपोर्ट देखने को मिला था, जिसकी वजह से बैंक तीसरा संस्करण लेकर आया है।

50 फीसदी तक मिलेगा डिस्काउंट

4 और 7 मार्च को एसबीआई कॉर्निवाल आयोजित किया गया था। पहले की तरह इस बार भी SBI योनो ऐप पर UPI के जरिए पेमेंट करने पर कैशबैक की सुविधा मिलेगी। योनो सुपर सेविंग डेज सेल में कस्टमर्स को 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। आपको बता दें कि एसबीआई ने इस सेल में कई बड़े ब्रांड्स के साथ समझौता किया है। बैंक ने इस सेल के लिए अपोलो 24×7, अमेजन, EaseMyTrip और OYO के साथ समझौता किया है। 

आज से दो दिन बैंक कर्मचारियों की हड़ताल, जानें क्यों?

दरअसल, भारतीय स्टेट बैंक के 8.5 करोड़ ग्राहक बैंक की इंटरनेट बैंकिंग और 1.9 करोड़ ग्राहक मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं। डिजिटल और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म SBI YONO ऐप के 7.4 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड्स हैं। YONO ऐप के 3.45 करोड़ से ज्यादा रजिस्टर्ड यूजर्स हैं। इस ऐप का यूज रोजाना 90 लाख लोग करते हैं। 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here