कपड़े धोने-सुखाने के लिए नहीं करना होगा धूप का इंतजार, जानें क्यों

Samsung ने Air Dresser लॉन्च किया है। इसकी मदद से कपड़े न सिर्फ साफ होंगे बल्कि जर्म्स भी खत्म हो जाएगे।

0
213
Samsung Launches Air Dresser
Samsung ने Air Dresser लॉन्च किया है। इसकी मदद से कपड़े न सिर्फ साफ होंगे बल्कि जर्म्स भी खत्म हो जाएगे।

New Delhi: ज्यादातर बारिश और सर्दी के मौसम में कपड़े धोना और सुखाना मुश्किल काम लगता है। कई बार कपड़े धोने में आलस (Samsung Launches Air Dresser) आता है। हम सोचते हैं कपड़े कैसे धोएं और कैसे सुखाएं। इन्हीं सब परेशानियों को दूर करने के लिए Samsung ने Air Dresser लॉन्च (Samsung Launches Air Dresser) किया है। इस डिवाइस की मदद से कपड़े न सिर्फ साफ होंगे बल्कि उनमें छुपे जर्म्स भी पूरी तरह से दूर हो जाएंगे। 

भारत में 5G नेटवर्क आने से पहले जान लें कितनी है स्पीड

जानें क्या है खास-

सैमसंग (Samsung Launches Air Dresser) के इस एयर ड्रेसर में जेट एयर सिस्टम लगा हुआ है। साथ ही इसमें तीन एयर हैंगर्स भी दिए गए हैं, जिसकी मदद से कपड़े आसानी से सूख जाते है। कपड़ों को हैंगर में टांगने के बाद ये डिवाइस कपड़ों को साफ कर देता है। सैमसंग ने दावा किया है कि इससे कपड़ों की सफाई के अलावा उनमें छुपे जर्म्स को भी खत्म कर देगी। अहम बात ये है कि इस मशीन में आवाज भी बहुत कम आती है। 

ट्रेन से सफर करने जा रहे है तो हो जाए सर्तक, रेलवे ने कैंसिल की 34 ट्रेनें

कितनी है कीमत-

Samsung के इस एयर ड्रेसर (Samsung Launches Air Dresser) की कीमत 110,000 रुपये है, लेकिन अभी कंपनी इस पर 10000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। तो आपके पास इस मशीन को खरीदने का सुनहेरा मौका है। इस समय आपको ये मशीन एक लाख रुपये में मिल जाएगी। अगर आप चाहे तो इस 18 महीने तक नो-कॉस्ट-ईएमआई पर भी घर ला सकते हैं। इस एयर ड्रेसर को सैंमसंग स्टोर या फिर कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीदा जा सकता है। बता दें 24 दिसंबर 2020 के बाद से ये एयर ड्रेसर अमेजन और फ्लिपकार्ट पर भी मिल जाएगी। 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here