कोरोना काल में कम दाम में लेना है घर तो इस बैंक से करें संपर्क

कोरोना वायरस के बीच कम दामों में प्रॉपर्टी पर निवेश Property News करना चाहते है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।

0
169
Property News in Hindi
कोरोना वायरस के बीच कम दामों में प्रॉपर्टी पर निवेश Property News करना चाहते है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।

Property News: कोरोना वायरस के बीच कम दामों में प्रॉपर्टी (Property News in Hindi) पर निवेश करना चाहते है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। इस समय निवेश करने का बेहद सुनहरा मौका है। अभी प्रॉपर्टी के रेट में गिरावट देखने को मिली है ओर खास बात ये है कि कुछ दिनों तक लगातार जारी रहने वाली है। प्रॉपर्टी की कीमतों में जल्द सुधार की गुंजाइश बहुत कम दिख (Property News in Hindi) रही है। 

Air India का इन ग्राहकों को तोहफा, फ्लाइट में अब लगेगा हाफ टिकट

आपको बता दें SBI लोन (SBI Loan) न चुकाने वाले लोगों की प्रॉपर्टी को नीलाम करने वाला है। इस निलामी के अन्दर आवासीय, कमर्शियल और इंडस्ट्रियल हर तरह की प्रॉपर्टी होगी। ये उन लोगों की प्रापर्टी है, जो किसी वजह से लोन नहीं चुका पाए हैं, जिसपर बैंक का कब्जा है और अब बैंक ई-नीलामी के जरिए ऐसी संपत्तियां बेचने का विचार बना चुकी हैं। 

ट्रेन से सफर करने जा रहे है तो हो जाए सर्तक, रेलवे ने कैंसिल की 34 ट्रेनें

दरअसल, ज्यादातर बैंक इन्हें बेचकर अपनी रकम वापिस निकलने की कोशिश में है। इस बात की जानकारी बैंक ने ट्वीट करके दी है। फिलहाल, ई-ऑक्शन स्कीम के तहत नीलामी में हिस्सा लेने के लिए आप 30 दिसंबर तक रजिस्ट्रेशन करवा सकते है। इस नीलामी के तहत देश के किसी भी कोने में प्रॉपर्टी खरीदी (SBI Loan) जा सकती है। स्टेट बैंक के अनुसार, अगले 6 दिनों में 758 आवासीय, 251 कॉमर्शियल और 98 इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टीज की नीलामी होगी। वहीं अगले 30 दिनों में 3032 आवासीय, 844 कमर्शियल और 410 इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टीज की नीलामी होगी।

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here