लगातार बढ़ते जा रहे हैं पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए आपके शहर का रेट

पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छूती दिखाई दे रही हैं। इससे पहले भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है।

0
601
Petrol-Diesel Price Update
पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छूती दिखाई दे रही हैं। इससे पहले भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है।

कोरोना महामारी से देश पहले ही बदहाल स्तिथि में चल रहा है, ऊपर से लगातार बढ़ती महंगाई ने लोगों की समस्याओं को बढ़ा रखा (Petrol-Diesel Price Update) है। रसोई, ईधन से लेकर यातायात तक महंगाई की मार है। साथ ही पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छूती दिखाई दे रही हैं। इससे पहले भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है। सोमवार की सुबह पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों के साथ हुई। 

पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान पर, जानिए आपके शहर का रेट

सरकारी तेल कंपनियों ने रविवार 4 जुलाई को पेट्रोल की कीमतों में 35 पैसे और डीजल में 18 पैसे की बढ़ोतरी (Petrol-Diesel Price Update) की थी। इससे पहले 2 जुलाई को भी पेट्रोल की कीमतों को 35 पैसे तक बढ़ाया गया था। लेकिन डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई थी।  

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुआ इजाफा , चेक करें लेटेस्ट रेट्स

जानिए पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें……

नई दिल्ली में पेट्रोल की नई कीमत (Petrol-Diesel Price) 99.51 रुपये और डीजल 89.46 रुपये प्रति लीटर है, मुबंई में तो पेट्रोल 100 के पार पहुंच गया, नई कीमत 105.58 रुपये जबकि डीजल 96.91 रुपये हो गया है। चेन्नई में पेट्रोल 100.44 रुपये प्रति लीटर व डीजल 93.91 रुपये प्रति लीटर, कोलकाता में पेट्रोल 99.43 रुपये प्रति लीटर व डीजल 92.27 रुपये प्रति लीटर, रांची में पेट्रोल 94.89 रुपये डीजल 94.31 रुपये प्रति लीटर हो गया है। साथ ही पटना, जयपुर, भोपाल और बेंगलुरु में भी पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है। 

Read more articles on Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here