15 अगस्त को लॉन्च होगा Ola का Electric Scooter, 10 रंगो का मिलेगा कलर ऑप्शन

0
398
Ola Electric Scooter
15 अगस्त से ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 रंगों में लॉन्च होगा।

Ola Electric Scooter: 15 अगस्त से ओला कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है। ओला का यह स्कूटर 10 रंगों में मिलेगा। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंतजार कर रहे लोगों के लिए ये खुशखबरी की बात है। बता दें कि, 15 जुलाई से कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग की शुरुआत कर दी थी।

होम डिलिवरी की सुविधा

आपको बता दें कि, ओला कंपनी अपने ग्राहकों के लिए स्कूटर सीधे घर पर ही डिलिवरी करेगी। कंपनी ने अपने ग्राहकों को ओला स्कूटर (Ola Electric Scooter) की होम डिलिवरी की सुविधा देगी जिसके लिए कंपनी ने लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट बनाने का फैसला लिया है। जहां से ग्राहकों को डायरेक्ट परचेस, डॉक्यूमेंटेशन और लोन की सुविधा देगी। पिछले हफ्ते से ही ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग की शुरुआत हो गई थी। इस स्कूटर में आपको 10 रंगों का कलेक्शन मिलेगा। कंपनी ने बताया कि, स्कूटर बुकिंग की शुरुआत होते ही मात्र 24 घंटे में ही 1 लाख से भी ज्यादा ऑर्डर आये।

10 कलर में होगा लॉन्च

Ola का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 आकर्षक रंगों में लॉन्च होगा। ओला कंपनी के सीईओ और ओला कैब्स के संस्थापक भविश अग्रवाल ने अपने आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को 10 रंगों में लॉन्च करने की जानकारी दी थी। इस ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को रेड, ब्लू, पीला, सिल्वर, काला, ग्रे, गुलाबी, गोल्ड और सफेद रंग में लॉन्च किया जाएगा।

ऐसे करें बुकिंग-

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक करने के लिए ओला इलेक्ट्रिक की बेबसाइट पर जाकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको अपना अकाउंट बनाना होगा उसके बाद ही आप स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं। साथ कंपनी ने बताया कि जिन लोगों ने पहले से बुकिंग कर रखी हैं उनको स्कूटर डिलिवरी में सबसे पहले प्राथमिकता दी जाएगी। साथ ही कंपनी ने कहा कि पूरे देश में ओला इलेक्ट्रिक को प्रतिक्रिया मिल रही है इससे पता चलता है कि लोग इलेकट्रिक वाहनों को लेकर काफी उत्सुक हैं।

Read Also: ATM से पैसा निकालना होगा महंगा, 1 अगस्त से क्या-क्या बदलेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here