Netflix पर दो दिन फ्री में देखें वेब सीरीज, जानिए कैसे करे Login

नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट का शुरुआत की गई है। इस बीच नेटफ्लिक्स के नॉन-सब्सक्राइबर भी फ्री में लॉगइन कर सकते है।

0
222
Netflix Subscription Free
नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट का शुरुआत की गई है। इस बीच नेटफ्लिक्स के नॉन-सब्सक्राइबर भी फ्री में लॉगइन कर सकते है।

Business News: अगर आप लंबे समय से नेटफ्लिक्स पर अपनी फेबरेट बेब सीरिज (Netflix Subscription Free) देखना चाहते है, लेकिन ज्यादा पैसे लगने की वजह से नही देख पाते, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। भारत में 5 और 6 दिसंबर को नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट का शुरुआत की गई है। इस बीच नेटफ्लिक्स के नॉन-सब्सक्राइबर भी फ्री में Netflix (Netflix Subscription Free) को लॉगइन कर सकेंगे और फ्री में अपनी पसंदीदा मूवीज और वेब सीरीज का लुफ्त उठा सकेगें। 

शिखर पर शेयर बाजार, निफ्टी में भी आई तेजी

जानकारी के मुताबिक, यूजर्स को इसके लए डेबिट या क्रेडिट कार्ड की जरूरत नहीं पड़ेगी। Netflix ने भारतीय (Netflix Subscription Free) यूजर्स को यह तोहफा 48 घंटे के लिए दिया है। बता दें StreamFest ऑफर को 4 दिसंबर की रात 12.01 बजे से शुरू किया गया जो 6 दिसंबर को रात 11.59 बजे तक चलता रहेगा। इस ऑफर के तहत यूजर स्टैंडर्ड डेफिनिशन स्ट्रीमिंग में वीडियो देख सकते है। आपको बता दें कि Netflix के फ्री वीकेंड का ऐलान अक्टूबर में इसके चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर Greg Peter ने किया था।

कैसे करें लॉगइन-

Netflix (Netflix Subscription Free) ने 5 और 6 दिसंबर को अपनी स्ट्रीमिंग सर्विस को फ्री में एक्सेस करने का ऑफर देने को कहा था, जो अब लाइव हो गया है। खास बता यह है कि जो लोग नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर नहीं है। वे अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर से साइनअप कर सकते हैं। इसके बाद आप अपना नया पासवर्ड क्रिएट कर सकते है । इसके बाद आप साइनअप कर लेंगे। साइनअप होने के बाद यूजर बिना कोई फीस या चार्ज दिए ही इस पर सबकुछ देख सकते है। इस तरह आप बिना पैसे दिए दो दिन तक Netflix पर जो चाहे वो देख सकते है। 

दिसंबर में 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें जरूरी काम

जानकारी के अनुसार, मार्च और अगस्त के बीच में जी5 एप्लीकेशन डाउनलोड करने की दर काफी तेजी से बढ़ी है और 86 फीसदी तक ज्यादा रजिस्ट्रेशन हुए। सबसे ज्यादा डाउनलोड किए जाने वाले एप्लीकेशंस में यह ओटीटी विश्वभर में जून के महीने में नौवें नंबर पर रहा था। अब टीआरए की ताजा रिपोर्ट के माने तो भरोसेमंद ओटीटी के मामले में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सालों पुराने नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम वीडियो को भी पीछे कर दिया है। 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here