1 करोड़ सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा ऑफर, जानिए क्या है खास

0
208
Maruti Suzuki Offer
सरकारी कर्मचारियों को ऑफर का इंतजार रहता है। इस फेस्टिव सीजन में सरकारी कर्मचारियों के लिए स्पेशल ऑफर है।

New Delhi: त्योहारी सीजन में ज्यादातर कर्मचारियों को ऑफर का इंतजार रहता है। इस फेस्टिव सीजन में सरकारी कर्मचारियों के लिए स्पेशल ऑफर (Maruti Suzuki Offer) सामने आ रहा है। इस ऑफर में केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभाग के कर्मचारियो को अलग-अलग मॉडलों की कार खरीदनें पर 11 हजार रुपये तक की छूट मिलेंगी। पिछले दिनों वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सरकारी कर्मचिरयों (Maruti Suzuki Offer) को अवकाश पर जाने पर फायादा देने की बात कही थी।

त्योहारी सीजन में SBI ने दिया तोहफा, फ्री में मिलेंगी सुविधाएं

सितारमण ने कहा था कि कर्मचारियों के पास नगदी बढ़ेगी और वह अपनी जरूरत की चीजें खरीदने के लिए स्वतंत्र होंगे। ऐसे में अपनी कार पर सरकारी कर्मचरियों के लिए ऑफर (Maruti Suzuki Offer) की घोषणा करके उन कर्मचिरयों का अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की है। कंपनी ने साफ किया है कि सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों, पुलिस, अर्द्धसैनिक बल सहित केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभाग के कर्मचारी के ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इस ऑफर में के मॉडलों पर अलग-अलग छूट दी जाएगी। मारुति का कहना है कि सरकारी कर्मचारियों के लिए यह योजना एरेना और नेक्सा प्लेटफॉर्म द्वारा बेचे जाने वाली सभी कारें जैसे अल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेजा, एर्टिगा, एक्सएल6, सियाज और एस-क्रॉस पर लागू होगी।

केन्द्र सरकार ने Amazon, Flipkart को सूचना ना देने पर भेजा नोटिस

इस ऑफर का लाभ पब्लिक सेक्टर एंटरप्राइजेज, सेंट्रल गवर्नमेंट, स्टेट गवर्नमेंट, पारा मिलिट्री समेत सभी सरकारी कर्मचारी उठा सकते हैं। अलग-अलग मॉडल पर अलग-अलग डिस्काउंट (Maruti Suzuki Offer) मिल रहा है। इस ऑफर को लेकर कंपनी के एग्जिक्युटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार सुस्त पड़ी इकॉनमी में तेजी लाने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है। यह हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है कि डिमांड में तेजी लाएं और इकॉनमी को बचाएं। इस ऑफर का लाभ करीब 10 मिलियन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here