LG Smartphone यूजर्स के लिए बूरी खबर! कंपनी बंद कर रही मोबाइल बिजनेस

अगर आप LG स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। दरअसल कंपनी अपना स्मार्टफोन बिजनेस बंद करने जा रही है।

0
674
LG Electronics

New Delhi: अगर आप LG स्मार्टफोन्स (LG Smartphone) का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है। दरअसल कंपनी अपना स्मार्टफोन बिजनेस बंद करने जा रही है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने ये फैसला अपने कारोबार में हो रहे नुकसान को लेकर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक LG के डायरेक्टर ऑफ बोर्ड ने मोबाइल फोन बिज़नेस खत्म करने की अनुमति पहले ही दे दी थी। कंपनी ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी।

7 अप्रैल तक SBI दे रहा बंपर छूट, 50 परसेंट तक मिल सकता है डिस्काउंट

दक्षिण कोरिया की कंपनी LG इलेक्ट्रॉनिक्स (LG Smartphone) का कहना है कि वह नुकसान में चल रही अपनी स्मार्टफोन डिवीजन के प्रॉडक्शन और सेल्स को बंद कर रही है। यह बात रॉयटर्स की एक रिपोर्ट में कही गई है। एलजी इंडिया ने वेबसाइट में कहा है कि फिलहाल हमारे मोबाइल प्रॉडक्ट्स सप्लाई बने रहने तक मार्केट में उपलब्ध होंगे।

अप्रैल में पूरे 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें लिस्ट

वहीं खबर आ रही हैं कि एलजी कंपनी अब अपने कर्मचारियों को स्मार्टफोन डिवीजन से दूसरे यूनिट्स में ट्रांसफर कर रहा है। कहा जा रहा है कि एलजी अपने दूसरे कारोबार पर पकड़ बनाने और उस पर फोकस करने पर काम कर रही है। फिलहाल कंपनी का फोकस उन बिज़नेस को मजबूत करने पर है, जहां से ग्रोथ आ रही है। माना जा रहा है कि कंपनी का मोबाइल कारोबार 31 जुलाई तक पूरी तरह बंद हो जाएगा।

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here