Jio Plus: जियो ने लॉन्च किया नया पोस्टपेड फैमिली प्लान, एक महीने फ्री मिलेगी सर्विस

0
444

Jio Plus: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पोस्टपेड फैमिली प्लान आ गया है। जियो के इस प्लान का नाम ‘जियो प्लस’ है। इस में खास प्लान में कस्टमर्स को पूरे एक महीने की सर्विस फ्री मिलेगी। पहले कनेक्शन के लिए कस्टमर्स को 399 रुपए देने होगें। कस्टमर्स को 3 एक्स्ट्रा कनेक्शन ऐड करने का ऑप्शन भी मिलेगा। हर एक एक्स्ट्रा कनेक्शन के लिए 99 रुपए देने होंगे।

4 कनेक्शन के लिए 696 रुपए

जियो प्लस में 4 कनेक्शन के लिए 696 रुपए हर महीने चुकाना होगा। इस प्लान के साथ 75GB डेटा मिलेगा । 4 कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक SIM पर हम महीने एवरेज 174 रुपए देने होगें।

एक्स्ट्रा कनेक्शन पर 99 रुपए प्रति कनेक्शन

वहीं आपको बता दें कि डेटा का ज्यादा यूज करने वाले कस्टमर्स 100 GB महीने वाला प्लान ले सकते हैं। इसके लिए कस्टमर्स को पहले कनेक्शन पर 699 रुपए देने होंगे और हर एक्स्ट्रा कनेक्शन पर 99 रुपए प्रति कनेक्शन देने होगा।

जियो ने कुछ पर्सनल प्लान किया लॉन्च

इसके अलावा कस्टमर्स के लिए जियो ने कुथ पर्सनल प्लान भी लॉ़न्च किया हैं। इसमें 299 रुपए का 30GB का प्लान है और एक अनलिमिटेड डेटा प्लान भी है, जिसके लिए कस्टमर को 599 रुपए देने होंगे।

जियो अपने इस नए फैमिली प्लान में कस्टमर्स को कई सारे ऑफर्स दे रही है। जियो ट्रू 5G वेलकम ऑफर के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा, जिसे कस्टमर की पूरी फैमिली इस्तेमाल कर पाएगी। इसमें डेटा की कोई डेली लिमिट भी नहीं रखी गई है। मतलब जितना चाहें उतना डेटा यूजर्स को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here