ट्रेनों के संचालन पर रेल मंत्री Piyush Goyal का बड़ा बयान

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई राज्यों में लॉक्डाउन लगा दिया गया हैं। इस बीच ट्रेनों के संचालन को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल का बयान सामने आया हैं।

0
302
Indian Railways
ट्रेनों के संचालन पर रेल मंत्री Piyush Goyal का बड़ा बयान

New Delhi: देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई राज्यों में लॉक्डाउन लगा दिया गया हैं। जिसे देखते हुए मजदूरों ने अपने घरों की ओर एक बार फिर से पलायन करना शुरू कर दिया है। इस बीच ट्रेनों के संचालन (Indian Railways) को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) का बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की कोई लॉकडाउन नहीं है, लोग परेशान ना हों।

ये कंपनी 26 हजार फ्रेशर्स को देगी नौकरी, 25% ज्यादा पर लेगी अपने शेयर

दरअसल मंगलवार को वर्चुअल मोड में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किए गए सवाल पर जवाब देते हुए रेल मंत्री ने लोगों के मन में लॉकडाउन की आशंका को खारिज कर दिया हैं। उन्होंने कहा ‘किसी रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूर बड़ी संख्या में आए हों और उन्हें तकलीफ हो, ऐसी बात नहीं है। मैं खुद निजी रूप से व्यवस्था की मॉनीटरिंग कर रहा हूं। रेलवे चेयरमैन से लेकर सभी अफसर व्यवस्था की कड़ी निगरानी कर रहे हैं। स्पेशल ट्रेन भी चलवा रहे हैं।’

कई दिनों तक बैंकों की होगी छुट्टी, चेक करें लिस्ट

रेल मंत्री ने आगे कहा कि ‘इससे डरने की कोई जरूरत नहीं हैं। सभी गाड़ियां (Indian Railways) उपलब्ध हैं। ट्रेन चल रही है, आगे भी चलती रहेगी। लोग अपना टिकट कभी भी बुक कर सकते हैं। चिंता की कोई बात नहीं है।’

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here