BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, 1GB डाटा के साथ कई अन्य सुविधाएं

बीएसएनएल चेन्नै की ओर से अनाउंस किया गया है कि कंपनी ने 399 रुपये वाला 80 दिनों की वैलिडिटी के साथ एक सस्ता प्लान लॉन्च किया है।

0
313
BSNL 399 Plan
BSNL ने नया प्लान किया लॉन्च, 1GB डाटा के साथ कई अन्य सुविधाएं

New Delhi: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 80 दिनों की वैलिडिटी वाला एक सस्ता प्लान लॉन्च किया है। ये प्लान (BSNL 399 Plan) 399 रुपये का है। लॉकडाउन के कारण भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL 399 Plan) की मांग अधिक हो गई है। ये नया रिचार्ज प्लान 15 अगस्त की शुरुआत से उपलब्ध होगा।

सोने-चांदी के भाव में आई जबरदस्त गिरावट, जानें क्या है आज का गोल्ड रेट

बीएसएनएल चेन्नै की ओर से अनाउंस किया (BSNL 399 Plan) गया है कि कंपनी ने 399 रुपये वाले एक टैरिफ वाउचर और 1,699 रुपये वाले रिचार्ज वाउचर को बंद भी कर दिया है। बताया जा रहा है इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि कोरोना के चलते ज्यादातर लोग शहर से गांव में चले गए है। और ग्रामीण इलाकों में बीएसएनएल BSNLकी कनेक्टिविटी अच्छी है। तो ज्यादा लोग इसका इस्तेमाल कर रहें है। जिसे देखते हुए ये निर्णय लिया गया है।

इस प्लान के बारे में बताए तो 250 रुपये प्रतिदिन की कॉलिंग मिल रही है। साथ ही रोजाना 1GB डाटा के साथ 100 SMS भी मिलेंगे। ये नया प्लान 15 अगस्त से शुरू हो जाएगा। लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1 रुपये प्रति मिनट लोकल कॉल के लिए देने होंगे। जबकि लैंडलाइन और STD कॉल्स के लिए यूजर्स को 1.30 रुपये प्रति मिनट देने होंगे।

इस तरह से घटा सकते है अपनी EMI, Cibil Score पर नहीं होगा असर

इसके अलावा आपको बीएसएनएल फ्री ट्यून और फ्री लोकधुन कॉन्टेंट भी मिलेगा। ये प्लान 15 अगस्त से लाइव कर दिया जाएगा। ग्राहक इस प्लान को C-TOPUP, self-care और Web portal के माध्यम से एक्टिवेट करा सकते हैं। सेल्फ-केयर माध्यम से प्लान को एक्टिवेट कराने के लिए आपको PLAN BSNL399 लिखखर 123 पर एसएमएस (SMS)करना होगा। हालांकि, बीएसएनएल ने जानकारी दी है कि इस माध्यम से एक्टिवेशन कराने पर फ्री बीएसएनएल ट्यून व लोकधुन कॉन्टेंट प्राप्त नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here