17 अक्टूबर से शुरू होगी Amazon Great Indian Festival Sale, जानें ऑफर्स

इस महीने 17 अक्टूबर को शुरू होगी। अमेज़न ने ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी घोषणा कर दी है। प्राइम मेंबर के लिए सेल 16 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

0
180
Amazon Great Indian Festival Sale
17 अक्टूबर से शुरू होगी Amazon Great Indian Festival Sale, जानें ऑफर्स

New Delhi:  Amazon Great Indian Festival Sale इस महीने 17 अक्टूबर को शुरू होगी। अमेज़न ने ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी घोषणा कर दी है। हालांकि यह सेल कब तक चलेगी, इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है। इसके साथ-साथ जिन लोगों के पास प्राइम मेंबरशिप है, उनके लिए यह सेल 24 घंटे पहले सी उपलब्ध हो जाएगी। यानी की 16 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

इस सेल में Amazon Great Indian Festival Sale फैशन, किचन, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, होम अप्लायंसेज और फैशन एक्सेसरीज, फर्निचर जैसे हर तरह के सामान उपलब्ध होंगे, और कुछ अन्य डील्स की पेशकश होगी। जिन्हें आप भारी छूट के साथ खरीद पाएंगे। याद दिला दें कि ई-कॉमर्स दिग्गज ने सेल को पहले ही टीज़ कर दिया था और इसमें मिलने वाले मुख्य ऑफर्स की घोषणा भी कर दी थी। त्योहारी सीज़न की इस बड़ी सेल के लिए Amazon ने HDFC Bank के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत ग्राहकों को 10 प्रतिशत की तत्काल छूट मिलेगी।

अमेज़न Amazon की देश में सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी फ्लिपकार्ट Flipkart भी 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक साल की सबसे बड़ी सीज़न सेल आयोजित करने जा रही है। बता दें कि त्योहारों के मौसम में ग्राहकों की सेवा के लिए अमेजन द्वारा 1 लाख से अधिक स्थानीय दुकानों और किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा गया है। यहां ग्राहकों को शीर्ष ब्रांडों की ओर से 900 से अधिक नए प्रोडक्ट की लॉन्च देखने को मिलेगी।

Amazon और Flipkart पर जल्द आने वाली है फेस्टिवल सेल, जानें ऑफर्स

सूत्रों के अनुसार अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने इस घोषणा के बारे में बात करते हुए कहा कि इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हमारे सैलर्स और पार्टनर्स के लिए देश भर के लाखों ग्राहकों तक पहुंचने का एक अवसर है। इस सेल को लेकर हमारे सैलर्स बेहद उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि इससे उन्हें अपने कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here