Amazon और Flipkart पर जल्द आने वाली है फेस्टिवल सेल, जानें ऑफर्स

Amazon और Filpkart पर सेल आने वाली हैं। दोनों ही वेबसाइट्स ने सेल का ऐलान करते हुए इसकी एक झलकी भी पेश की है।

0
305
Amazon Flipkart Festive Sale
Amazon और Flipkart पर जल्द आने वाली है फेस्टिवल सेल, जानें ऑफर्स

New Delhi: फेस्टिव सीजन नजदीक है, ऐसे में हर साल की तरह इस साल भी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर सेल (Amazon Flipkart Festive Sale) आने वाली हैं। दोनों ही वेबसाइट्स ने सेल का ऐलान करते हुए इसकी एक झलकी भी पेश की है। अमेज़न पर Great Indian Festival Sale और फ्लिपकार्ट पर The Big Billion Days सेल का आयोजन किया जाएगा। सेल की तारीख के बारे में तो नहीं बताया गया है।

इस दौरान (Amazon Flipkart Festive Sale) डिस्काउंट के साथ ढेरों ऑफर्स मिलने जा रहे हैं। कस्टमर्स के लिए ऑनलाइन शॉपिंग का शानदार एक्सपीरियंस होने वाला है। अमेज़न प्राइम और फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स को खास सुविधा मिलने वाली है। अमेज़न इंडिया पर एक बैनर जारी हुआ है, जिसपर लिखा है ‘Coming Soon’। सेल को लेकर यहां पेज पर एक माइक्रो साइट भी बना दी गई है, जिसपर सेल के कुछ ऑफर्स की जानकारी दी गई है। पेज पर लिखा है कि ये सेल Prime Members के लिए पहले शुरू होगी।

भारत में एप्पल का पहला ऑनलाइन स्टोर हुआ लॉन्च, ग्राहकों को मिलेंगे ये लाभ

माइक्रो साइट से पता चला है कि यहां Home & Kitchen पर 60% तक की छूट पाई जा सकती है, Clothing & Accessories पर 70% तक का डिस्काउंट, Food & gourmet पर 50% तक की छूट दी जाएगी। साथ ही Electronics & accessories पर 70% तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। ऐमजॉन सेल में ग्राहकों को HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलने जा रहा है।

Vodafone ने भारत सरकार के खिलाफ जीती जंग, ग्राहको को मिलेगी राहत

फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान हर दिन सुबह 8 बजे, शाम 4 बजे और रात 12 बजे Crazy Deals का आयोजन होगा, जहां टॉप ब्रैंड्स, मोबाइल और टीवी पर अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर Flipkart plus मेंबर्स और ऐमजॉन पर प्राइम मेंबर्स के लिए सेल बाकी यूजर्स के मुकाबले जल्दी शुरू हो जाएगी। फ्लिपकार्ट सेल में SBI, ICICI, HDFC जैसे बैंकों के साथ मिलकर नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा उपलब्ध करायी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here