बुलंदशहर गोकशी मामले में तीन संगठनों के कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार

0
45
बुलंदशहर हिंसा

बुलंदशहर के स्याना में गोकशी मामले में तैनात इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. स्याना कोतावाली के सब इंस्पेक्टर सुभाष सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज, बीजेपी युवा स्याना के नगर अध्यक्ष शिखर अग्रवाल, वीएचपी कार्यकर्ता उपेंद्र राघव नामजद किया गया है.

पुलिस ने इस मामले में सारे आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई हैं. जिसमें कुल 27 लोगों के नाम है. जबकि 60 अज्ञात लोग शामिल हैं. इस मामले में योगेश के मुख्य आरोपी के रुप में देखा जा रहा क्योंकि सबसे पहले गौकशी की सिकायत योगेश ने ही की थी. वहीं, दूसरी एफआआईआर गोकशी के मामले में दर्ज की गई है, जिसमें सात लोगों के नाम हैं.

एसआईटी और एडीजी इंटेलिजेंस की टीम मामले की जांच में जुटी है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की छह टीमों ने अब तक 22 ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी हैं. बता दें कि बुलंदशहर के स्याना में कथित रूप से गोकशी के शक में सोमवार को काफी हंगामा हुआ था. इस दौरान पुलिस पर पथराव और गोलीबारी की गई थी. भीड़ की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत हो गई थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here