बुलंदशहर हिंसा: सुबोध की हत्या के आरोप में फौजी जीतू गिरफ्तार

0
79
फौजी जीतू और सुबोध

बुलंदशहर हिंसा मामले में सुबोध की हत्या को लेकर पुलिस ने फौजी जीतू को गिरफ्तार किया है. जीतू को कश्मीर से एसटीएफ और पुलिस की टीम बुलंदशहर लेकर आ रही है. फौजी जीतू पर आरोप है कि उसने इंस्पेक्टर पिस्टल उठाई थी. पुलिस को ये संहेह है कि सुबोध को गोली उसी ने मारी है. बता दें जीतू की अभी-अभी ही छुट्टी से वापस आया था. बुलंदशहर हिंसा के एक दिन पहले ही ज्वाइन किया था.

फौजी जीतू इन दिनों कश्मीर के कारगिल में तैनात है. वह बीस दिन पहले ही अपनी भांजी की शादी के लिए छुट्टी पर आया था. उसकी छुट्टी मंगलवार को खत्म हो गई थी. सोमवार को हुई हिंसा के बाद शाम को ही वह अपनी ड्यूटी के लिए निकल गया था.

बुलंदशहर हिंसा को लेकर 2.48 मिनट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक को इंस्पेक्टर की लाश के पास से कुछ उठाते हुए दिखाया गया है. इसी युवक पर इंस्पेक्टर को गोली मारने का भी संदेह अधिकारियों को है. इस युवक की शिनाख्त महाव गांव के जीतू फौजी के रूप में होने का दावा किया जा रहा है.

पुलिस का मानना है कि इंस्पेक्टर से लूटी 0.32 बोर की निजी पिस्टल जीतू फौजी के ही पास है. उसके आने के बाद यदि वह पिस्टल को बरामद कर लेते हैं तो यह बड़ी कामयाबी होगी. सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार को कश्मीर में सेना ने जीतू फौजी को एसटीएफ और पुलिस की टीम के सुपुर्द कर दिया है और वह उसे लेकर बुलंदशहर आ रही है. इसके आने के बाद कुछ और अहम खुलासे होने की उम्मीद अधिकारियों को है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here