Jhansi News: प्रेम प्रसंग, अपहरण…बलात्कार और फर्जी शादी…इस कहानी को पढ़कर हिल जाएंगे आप, Video

0
62

Jhansi News: झांसी जिले के मऊरानीपुर तहसील परिसर में उस समय अफरा तफरी मच गई। जब एक युवती और उसकी मां ने एक युवक और उसके पिता के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित युवती ने मऊरानीपुर कोतवाली पुलिस को सूचना देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की।

मऊरानीपुर का मामला

बता दे कि, पूरा मामला मऊरानीपुर कोतवाली के नगर पालिका क्षेत्र का है। जहां की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि उसका प्रेम प्रसंग नगर के ही रहने वाले लड़के से काफी समय से चल रहा था और युवती ने बताया कि बीते कुछ महीने पहले आरोपी युवक द्वारा फर्जी कोर्ट मैरिज के दस्तावेज बनाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए गए।

शारीरिक संबंध बनाकर छोड़ा

महीनोंभर से शारीरिक संबंध बनाकर उसे छोड़ दिया गया। बाद में उसके साथ जमकर मारपीट की गई और उसे घर से भगा दिया। जिसकी शिकायत युवती ने पुलिस से भी की थी। लेकिन पुलिस द्वारा कार्यवाही न करते हुए उल्टा युवती के ऊपर 90 हजार रुपए लेकर राजीनामा करने का दबाव बनाया गया। वहीं, आरोपी के पिता द्वारा पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया गया था कि उसके बेटे को युवती और उसके परिजनों ने गायब कर दिया है।

पूरे मामले की वीडियो वायरल

जिसके बाद लगभग 4 माह बीत जाने के बाद आज जब तहसील परिसर में मां बेटी को आरोपी युवक दिखाई दिया तो पुलिस से न्याय की उम्मीद छोड़ चुकी युवती और उसकी मां का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। जिसके बाद उसकी जमकर मारपीट कर दी। जिसका वीडियो वही खड़े किसी व्यक्ति द्वारा बनाकर वायरल कर दिया।। इस घटना के दौरान मौके पर पहुंचीं पुलिस ने मामला शांत कराने की जगह उल्टा वहां से निकल गए। अब पीडिता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर उसके साथ हुई दरिंदगी को लेकर कानूनी कार्यवाही किए जाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here