Yogi Adityanath Threat Letter: 15 दिन के अंदर मारे जाओगे योगी आदित्यनाथ…

0
47

New Delhi: आलमबाग इलाके में रहने वाले भारतीय किसान मोर्चा Kisan Morcha के नेता देवेंद्र तिवारी Devendra Tiwari के घर के बाहर बृहस्पतिवार रात में एक बैग पड़ा मिला. बैग में एक पत्र मिला है.

पुलिस ने शुरू की जांच

जिसमें उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ CM Yogi Adityanath को जान से मारने की धमकी दी गई. देवेंद्र की तहरीर पर आलमबाग पुलिस Alambagh Police ने मुकदमा दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है.

किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी के मुताबिक, पत्र में पीआईएल PIL दाखिल करने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उन्हें बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र किसी सलमान सिद्दीकी ने भेजा है. पत्र में लिखा है कि तुझे कितनी बार समझाया गया है लेकिन फिर भी नहीं मान रहा है.

PIL पीआईएल की वजह से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है. इतनी बार समझाया लेकिन तुम मान नहीं रहे हो. योगी के कहने पर पीआईएल की वजह से हम लोगों के सारे स्लाटर हाउस बंद हो गए हैं. अब तू देख तेरा क्या हाल होता है.

इंतजार करो अगले 15 दिन के अंदर तुझे रिजल्ट देखने को मिलेगा. तुम लोगों ने जितना हमारे रहनुमा जनाब असदुद्दीन ओवैसी और मौलाना मदनी को रुलाया है. उनकी एक-एक आंसू का बदला लेंगे.

प्रभारी निरीक्षक आलमबाग धनंजय सिंह के मुताबिक, पीड़ित देवेंद्र तिवारी की तहरीर पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से पत्र भेजने वाले की तलाश की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here