WhatsApp Server Down: WhatsApp को ठीक करने का काम जारी, कंपनी ने दिया ये संदेश

0
62
Whatsapp server down
Whatsapp server down

WhatsApp Server Down: देश में करीब एक घंटे से ज्यादा व्हाट्सएप का सर्वर डाउन है। व्हाट्सएप किसी भी प्रकार से कोई काम नहीं कर रहा है। मेटा कंपनी का कहना है कि सर्वर को ठीक करने का काम जारी है। भारत में लोग इसको एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं। लोगों को संदेश और वीडिय़ो भेजने और रिसीव करने में परेशानी हो रही है। Whatsapp डाउन होने की शिकायत लोग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं।

करोड़ों लोग हुए प्रभावित

बता दे कि, Whatsapp पर किसी मैसेज को भेजने पर एरर आ रहा था। इससे देश में करोड़ों लोग प्रभावित हुए हैं। इसको लेकर मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे थे। Whatsapp के डाउन होने पर Downdetector ने भी सपोर्ट किया है।

सोशल मीडिया पर मीम्स हो रहे वायरल

ट्विटर पर downdetector ने लिखा कि whatsapp को लेकर यूजर्स 3:17 AM EDT से कह रहे हैं कि ये बंद हो गया है। जल्दी को इसको ठीक किया जाए। भारत में करीब एक घंटे से ज्यादा मैसेज आगे फोरवर्ड नहीं हो रहे हैं और मैसेज नहीं किसी के पास जा रहे हैं। इस परेशानी को जल्द दूर किया जाए

Meta कंपनी का कहना है कि सर्वर को ठीक करने का काम जारी है। जल्द ही इस समस्या को निस्तारित कर दिया जाएगा। कंपनी की तकनीकी टीम लगातार इस पर काम कर रही है। कुछ ही वक्त में इसे दुरूस्त कर दिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here