Jhansi : छोटे बच्चों ने फिल्मी अंदाज में दिया चोरी की घटना को अंजाम, कैमरे में कैद हुई घटना, देखें वीडियो

0
39

Jhansi, Prime News Desk। पुरानी कहावत है कि बच्चे मासूम होते हैं, लेकिन आज कल बच्चे इस तरह से कांड कर रहे हैं कि उन्हें मासूम कहना बहुत ही मुश्किल हो गया है। चोरी करने से लेकर कई तरह के क्राइम बच्चों के द्वारा किए जा रहे हैं। ऐसी ही एक घटना झाँसी के मऊरानीपुर से सामने आई है, जहां तीन छोटे बच्चों ने एक व्यापारी के साथ फिल्मी अंदाज़ में ठगी की है।

कुछ ऐसा देखने को मिला है झांसी के मऊरानीपुर में। जहां एक दुकान से एक बच्चे द्वारा पैसों से भरा बैग चोरी कर लिया गया। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद शातिर बच्चों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

प्राप्त जानकारी अनुसार मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा रानीपुर निवासी बृजपाल सिंह पुत्र राम कुमार अहिरवार ने बताया कि विगत देर शाम 6:35 पर उसकी दुकान के बाहर दो बच्चे आए और बच्चों ने कहा कि आपकी दुकान के बाहर कुछ पैसे गिरे हुए हैं। वह पैसे उठाने के लिए जैसे ही दुकान से बाहर आया तभी दुकान के बाहर पहले से खड़ा हुआ एक छोटा बच्चा दुकान के अंदर गया और रुपयों से भरा हुआ बैग लेकर रफूचक्कर हो गया। यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आपको बता दें कि यह दुकानदार आज दूसरी बार चोरी की घटना का शिकार हुआ है। इसके पहले भी एक बार दुकानदार के यहां से मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर लिया गया था। पीड़ित दुकानदार के द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। फिलहाल पुलिस अब तक हुई चोरियों का खुलासा करने में नाकाम साबित हुई है। पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here