Venkatesh Iyer Injured: इस भारतीय इंटरनेशल खिलाड़ी के साथ जानलेवा हादसा, मैदान पर बुलानी पड़ी एंबुलेंस

0
291

Venkatesh Iyer: भारत और IPL के स्टार खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर एक हादसे का शिकार हो गए। एक मैच के दौरान वेंकटेश की गर्दन पर चोट लग गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने की नौबत तक आ गई थी। तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने धमाकेदार अंदाज में टीम इंडिया में एंट्री की थी। उन्होंने आईपीएल 2021 में भी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हुए अपनी बैटिंग और बॉलिंग से धमाका मचाया है।

बता दे कि, एक समय उन्हें ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का भी ऑप्शन माना जा रहा था, क्योंकि हार्दिक चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर थे। उस समय वेंकटेश अय्यर धमाल मचा रहे थे। जिसके बाद उन्होंने विंडीज के खिलाफ कई शानदार पारिय़ां खेली। लेकिन (IPL 2022) में खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

टीम से बाहर चल रहे हैं अय्यर

लेकिन, अब हार्दिक पंड्या ने भी दमदार अंदाज में टीम इंडिया में वापसी की है। अब वह टी20 वर्ल्ड कप भी खेलते नजर आएंगे। जबकि वेंकटेश को अपनी खराब फॉर्म के चलते टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा। वेंकटेश इस समय दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं। इसी दौरान उनके साथ यह जानलेवा हादसा हुआ है।

दलीप ट्राफी में लगी चोट

दरअसल, वेंकटेश अय्यर दलीप ट्रॉफी में मध्य क्षेत्र के लिए खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में एक मैच के दौरान पश्चिम क्षेत्र के मध्यम गति के गेंदबाज चिंतन गजा के थ्रो से वेंकटेश चोटिल हो गए। गजा की गेंद अय्यर के सिर और कंधे के बीच में लगी। वह मैदान पर गिर गए और सभी खिलाड़ी उनकी तरफ भाग रहे थे। यह चोट इतनी गंभीर थी कि मैदान में पर ही एम्बुलेंस को बुलाना पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here