Uttarakhand: दिवंगत Ankita Bhandari की मां की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती, परिवार की स्थिति नाजुक

0
80

Ankita Bhandari Hatyakand: उत्तराखंड में हुए अंकिता भंडारी हत्याकांड पर लोगों में आक्रोश अब भी बना हुआ है। प्रदेश की जनता धामी सरकार (Pushkar Singh Dhami Government) से नाराज नजर रही है। दिवंगत अंकिता भंडारी के परिवार पर मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है।

अंकिता की मां अस्पताल में भर्ती

बता दे कि, अब अंकिता भंडारी की मां का स्वास्थ्य खराब हो गया है। डोभ श्रीकोट की दिवंगत अंकिता भंडारी की मां सोनी देवी की अचानक तबियत खराब हो गई। जिस पर उन्हें श्रीनगर स्थित बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती कराया गया। अब उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

जल्द किया जाएगा डिस्चार्ज- डॉक्टर

डॉक्टरों का कहना है कि एक दिन और निगरानी में रखने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने अस्पताल पहुंचकर अंकिता की मां का हाल पूछा। अंकिता भंडारी की दर्दनाक हत्या के बाद उनके परिजनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घर पर लग रहा तांता

जानकारी के लिए बता दे कि, हर रोज घर में सांत्वना देने वाले लोग बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। जिससे परिजन इस हत्याकांड के बाद तनाव की स्थिति से भी गुजर रहे हैं। तनाव के कारण सोनी देवी का ब्लड प्रेशर बढ़ गया था। डाक्टरों का कहना है कि बीपी के अलावा उन्हें अन्य कोई दिक्कत नहीं है।

19 सितंबर को हुई थी गायब

गौरतलब है कि, 19 सिंतबर को अंकिता भंडारी बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य (Pulkit Arya Arrest) के रिजॉर्ट से गायब हुई थी। बाद में उसे एक नहर में मृतक पाया गया था। पुलिस ने आरोपी पुलकित आर्य को साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here