Gorakhpur News: मेहमान बनकर पार्टी में घुसी महिला चोर, पांच लाख के गहनों की चोरी LIVE

0
37
Gorakhpur News
Gorakhpur News

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में महिला चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है। गुरुवार रात कोतवाली के शिप्रा लान में एक शादी समारोह के दौरान दुल्हन के गहने चोरी हो गए। आरोप है कि मेहमान बनकर पहुंची दो महिलाओं ने जेवर से भरा बैग उठा ले गई।

पांच लाख के गहने चोरी

बता दे कि, इस दौरान पूरा परिवार शादी के कार्यक्रम में व्यस्त था। जेवर की कीमत करीब पांच लाख बताई जा रही है। तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज से आरोपित महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक महिला चोरों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस जांच में जुटी

कोतवाली के धम्माल निवासी अब्दुल वाहब खान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि सुमेर सागर मार्ग पर स्थित शिप्रा लान में उनके छोटे बेटे नुमान खान की शादी थी। लोगों का आना-जाना हो रहा था। परिवार शादी की रस्म में व्यस्त था। घर की महिलाओं ने दुल्हन को देने के लिए सभी सामान के साथ जेवर भी एक कमरे में रख दिए थे।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

शादी के कार्यक्रम के दौरान रात करीब 11 बजे सामान रखे कमरे में जेवर का बैग लाने के लिए पहुंचे तो बैग गायब मिला। मुकदमा दर्ज करने के बद शिप्रा लान पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसमें रात 11 बजे के करीब में चार महिलाएं और दो पुरुष लान में दाखित हुए।

सिक्योरिटी गार्ड द्वारा भी उन्हें नहीं रोका गया। उनमें से दो महिलाएं कमरे में घुस गई और बैग लेकर फरार हो गई। दोनों महिलाओं के जाने के बाद उनके साथ आए सभी सदस्य लान के बाहर चले गए। इसके बाद एक कार भी बाहर निकली। जिसमें सभी बैठकर फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here