UP Crime News: आला अधिकारी कर रहे थे गश्त, पुलिस और बदमाशों के बीच चली मुठभेड़, तीन एनकाउंटर…तीन बदमाश…तीन फरार, Video

0
69
Noida Encounter
Noida Encounter

UP Crime News: शुक्रवार रात पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के आलाधिकारी क्राइम (UP Crime) को रोकने के लिए सड़कों पर गश्त कर रहे थे। विभिन्न थानों की पुलिस भी एक्टिव नजर आई और रातभर पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ का दौर चला। जिसमें तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों थाना 58 और थाना सूरजपुर और थाना बिसरख में चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हुई।

तीन जगहों पर हुई मुठभेड़

मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जबकि तीन बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गए। नोएडा पुलिस (Noida Police) ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। पुलिस और बदमाशों के बीच पहली मुठभेड़ नोएडा सेंट्रल ज़ोन के बिसरख में हुई। बिसरख कोतवाली पुलिस और बाइक सवार तीन लुटेरों के बीच शुक्रवार की शाम ट्राइडेंट एंबेसी चौराहे के पास हुई।

जहां पर पुलिस चेकिंग (Noida Police Checkng) कर रही थी। तभी बाइक पर तीन संदिग्ध लोग आते देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर वे सेक्टर-2 की तरफ जाने वाली सड़क पर भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया गया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश दीपक पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गए।

दो बदमाश और हिमांश जंगल की तरफ भाग गए। नोएडा सेंट्रल ज़ोन के एडीसीपी साद खान मियां ने बताया कि तीनों बदमाश शातिर लुटेरे है जो चार पहियां गाड़ियों को बुक करके उसके ड्राइवर को मारपीट कर गाड़ी, मोबाइल, पैसे आदि की लूट करते है। साथ ही चार पहिया वाहनों के लॉक तोड़कर उनमें चोरी करते हैं। इनके विरुद्ध थाना बिसरख, सूरजपुर, बीटा-2, कासना में लगभग एक दर्जन से ज्यादा मुदकमें दर्ज है।

थाना-58 में हुई दूसरी मुठभेड़ 

वहीं, पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ नोएडा ज़ोन के थाना-58 में हुई, पुलिस की टीम जयपुरिया रोड, सेक्टर-62 के पास चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान ई-रिक्शा लूटने वाले दो बदमाश शाहरूख और इमरान आते दिखाई दिए पुलिस ने उन्हें घेरकर पकड़ना चाहा तो, उन्होने पुलिस टीम फायरिंग कर भागने का प्रयास किया।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में शाहरुख घायल हो गया जबकि इमरान मौके से भागने सफल हो गया। नोएडा ज़ोन के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि घायल बदमाश शाहरूख के कब्जे से लूटा गया। ई-रिक्शा तमंचा कारतूस बरामद हुए है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।  बदमाश का एक साथी इमरान मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती

दूसरी ओर, पुलिस और बदमाशों के बीच तीसरी मुठभेड़ नोएडा सेंट्रल ज़ोन के थाना सूरजपुर में हुई थाना सूरजपुर पुलिस पीर कट 130 मीटर रोड, तिलपता गोल चक्कर के पास चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग एक संदिग्ध रॉयल इनफील्ड मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए जिनको चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया गया तो वह वापस मुडकर सर्विस रोड़ की तरफ से वापस भागने का प्रयास करते हुए फिसलकर गिर गए और पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने लगे।

पुलिस द्वारा की गई फायरिंग के दौरान एक बदमाश अंकित उर्फ अमित उर्फ अक्की पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। उसे इलाज के लिया अस्पताल भेजा गया है। मौके से फरार उसके साथी सुमित की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here