Jammu Kashmir News: उत्तरी कमान के प्रमुख उपेंद्र द्विवेदी का बड़ा बयान, ‘जल्द भारत के कब्जे में होगा POK’

0
73
Upendra Dwivedi
Upendra Dwivedi

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में (POK) को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। (POK) को लेकर कुछ दिन पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने बयान दिया था कि (POK) जल्द भारत का हिस्सा होगा। अब उत्तरी कमान के प्रमुख उपेन्द्र द्विवेदी (Upendra Dwivedi) का बयान सामने आया है।

सरकार के आदेश का पालन किया जाएगा- जनरल

गृह मंत्री के बयान पर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी (Upendra Dwivedi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनकी तरफ से साफ कहा गया है कि सरकार का जो भी निर्देश रहेगा, उसका पालन किया जाएगा। हम हर तरह की कार्रवाई करने के लिए तैयार है।

पाक को दो टूक

उपेंद्र द्विवेदी ने पाकिस्तान को भी चेतावनी जारी की है। उन्होंने कहा कि सीजफायर का अगर उल्लंघन किया जाएगा तो उसे मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। दोनों देशों की जिम्मेदारी है कि सीमा पर शांति बने रहे, लेकिन अगर पाकिस्तान कोई कदम उठाएगा तो उसे अंजाम भुगतने के लिए भी तैयार रहना होगा।

पाक को कीमत चुकानी होगी- राजनाथ सिंह

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर (Rajnath Singh Jammu Kashmir Visit) दौरे पर गए थे। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में उसने (पाकिस्तान) जो किया है, उसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। पाकिस्तान (Pakistan) अपने कब्जे वाले कश्मीर में लोगों पर ‘अत्याचार’ कर रहा है और उसे इसके परिणाम भुगतने होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हमने कश्मीर का विकास कार्य शुरू कर दिया है, लेकिन हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक हम गिलगित-बाल्टिस्तान नहीं पहुंच जाते। तब तक घाटी में लगातार विकास होता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here