UP News: ‘हर-हर शंभू’ गाने की फेमस सिंगर फरमानी नाज़ के भाई को लूट के मामले में किया गिरफ्तार, पिता और जीजा भी थे शामिल

0
87

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ की थाना सरधना पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने फेमस सिंगर फरमानी नाज़ के भाई रमान के साथ 8 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। जहां पुलिस ने उनके कब्जे से 200 किलो लोहा और एक गाड़ी बरामद की है।

साथ ही पुलिस ने यह दावा करते हुए कहा है कि इस घटना में फरमानी नाज़ के भाई के साथ उनके पिता और जीजा भी शामिल है। बता दें कि मेरठ के सरधना थाना इलाके के टेहकरी गांव में आज्ञात बदमाशों ने हथियारों के दम पर इस घटना को अंजाम दिया था।

मामले में पिकअप गाड़ी से आया मोड़

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से इस मामले पर पुलिस सबूतों की खोजबीन कर रही थी। वहीं इसी बीच पुलिस के हाथ ऐसी पुख्ता जानकारी लगी और पुलिस ने जानकारी के आधार पर इलाके के खिर्वा चौराहे पर जाल बिछा दिया। इसी बीच पुलिस को लोहे से भरी एक पिकअप गाड़ी आती दिखाई दे रही थी। बता दें कि पुलिस ने उन्हें पिकअप वाहन के साथ पकड़ लिया और गहनता से पूछताछ करना शुरू कर दिया। वहीं पूछताछ के दौरान पता चला कि पकड़े जाने वाले लोगों में से एक फेमस सिंगर फरमानी नाज़ का भाई भी है।

लूट में शामिल थे ये लोग

पकड़े गए बदमाशों ने स्वीकार किया है कि गाड़ी में मौजूद सारा सरिया चोरी का है, जिसके वजन 200 किलो के लगभग है। वहीं पुलिस ने सभी बदमाशों को पकड़कर हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है। साथ ही पूछताछ में यह भी पता चला है कि इस लूट को अंजाम देने वाला सिर्फ फरमानी नाज़ का भाई ही नहीं, कई लोग शामिल थे। जिसमें फेमस सिंगर फरमानी नाज के पिता आरिफ नाज़ और जीजा इरशाद की भी इस मामले में शामिल होने की सूचना है। आपको बता दें कि फरमानी नाज़ का भाई अरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अब भी पुलिस फरमानी नाज़ के पिता और जीजा की तालाश में जुटी हुई है।

फरमानी नाज़ कौन हैं ?

फरमानी नाज़ कोई नया नाम नहीं है। अपनी सुरीली और मखमली आवाज से सबको दीवाना बना देने वाली फरमानी नाज़ एक फेमस सिंगर है। बता दें कि फरमानी नाज़ इंडियन आईडल में भी जा चुकी है। वहीं बीते कुछ दिनों पहले फरमानी नाज़ ने ‘हर-हर शंभू’ नाम का गाना भी निकाला था। जिसके बाद मुस्लिम उलेमाओं द्वारा फतवा जारी किया था। लेकिन फरमानी ने तब भी हार नहीं मानी थी।

फतवा जारी करने के बाद भी फरमानी नाज़ ने काफी अलग-अलग अंदाज में गानों को अपनी आवाज़ दी थी और मंच को गुंजा दिया था। साथ ही आपको बता दें कि हर शादी और पार्टी में भी फरमानी के कुछ गानें अब भी धूम मचा देते हैं। अवसरों में डीजे पर सबसे ज्यादा धूम मचाने वाला ‘मोटे की घरवाली’ गाने को भी फरमानी नाज़ ने अपनी आवाज से गुंजा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here