Fatehpur Diwali Train Hadsa: दिवाली पर फतेहपुर में पटरी से नीचे उतरी मालगाड़ी, बड़ा हादसा टला, Video

0
50

Fatehpur Diwali Train Hadsa: रविवार को छोटी दिवाली के दिन यूपी के फतेहपुर में बड़ा हादसा होने से टल गया। फतेहपुर के पास रामवा स्टेशन पर यह हादसा हुआ है। बता दे कि मालगाड़ी के 20 डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए हैं। इस हादसे में किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है।

20 डिब्बे पटरी से उतरे

बता दे कि, फतेहपुर के रामवा स्टेशन के पास मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे हैं।  रमवां स्टेशन के पास रविवार की सुबह मालगाड़ी बेपटरी हो गई, इससे हावड़ा-दिल्ली रेल रूट बाधित हो गया। सूचना मिलते रेलवे अफसरों के साथ तकनीकी टीम पहुंच गई है और राहत कार्य शुरू कर दिया है। करीब 30 वैगन पटरी से उतरे हैं और ट्रैक क्षतिग्रसत होने से रेल रूट पर ट्रेनों का आवागमन बंद हो गया है। प्रयागराज और कानपुर की तरफ से आने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया है।

स्लीपर क्षतिग्रस्त और उखड़ गया ट्रैक

रमवां स्टेशन के समीप रविवार की सुबह करीब 10:26 बजे मालगाड़ी अपनी गति से गुजर रही थी। कुछ दूर चलने के बाद स्टेशन के पास ही मालगाड़ी के 30 वैगन पटरी से उतर गए और पूरा ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया। एक-दूसरे से टकराते हुए वैगन आसपास के ट्रैक पर पहुंच गए। हादसे में रेल लाइन के स्लीपर व पटरियां उखड़ गई हैं। इससे दिल्ली हावड़ा रेल रूट पर ट्रेनों का संचालन बाधित हो गया है। कानपुर और प्रयागराज में ट्रेनों को रोका जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here